×

लड़की बोली—हो ना पाएगा हमसे , वर्क फ्रॉम होम वाले ये वीडियो जरुर देखे

इन दिनों सोशल मीडिया पर अनोखे तरह कि वीडियो वायरल हो रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था । जिसमें एक श्वेता नाम की  युवती अपनी बेस्ट फ्रेंड  की सीक्रेट अपनी फ्रेंड से बता रही थी। ठीक उसी तरह का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा  है ।जिसमें एक युवती कुछ कहतें हुए नजर आ रही है

Shweta Pandey
Published on: 23 Feb 2021 11:44 AM GMT
लड़की बोली—हो ना पाएगा हमसे , वर्क फ्रॉम होम वाले ये वीडियो जरुर देखे
X
जिसमें एक युवती कुछ कहतें हुए नजर आ रही

नई दिल्लीः इन दिनों सोशल मीडिया पर अनोखे तरह कि वीडियो वायरल हो रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था । जिसमें एक श्वेता नाम की लड़की अपनी बेस्ट फ्रेंड की सीक्रेट अपनी फ्रेंड से बता रही थी। ठीक उसी तरह का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ।जिसमें एक युवती कुछ कहतें हुए नजर आ रही है ।

आइए देखते है क्या है इस वीडियो में-

इस वायरल वीडियो में एक महिला हास्य अंदाज़ में 'Return to Work' की आलोचना कर रही है | महिला बता रही है कि उसके पास उसके ऑफिस से मेल आया है। इस मेल को वह महिला ने दिल दहलाने वाली घटना बताते हुए बोल रही है कि अब रजाई से निकल कर, नहा-धो कर ऑफिस जाना पड़ेगा। वहा जाकर ऑफिस में लोगों की शक्लें देखनी पड़ेगी | आगे इस वीडियो में महिला ने घर से काम करने से होने वाले फायदों को गिनाते हुए इस बात को ज़ाहिर किया कि क्या ज़रुरत है वापस ऑफिस आने की | उसने बोला की कंपनी का रेवेन्यू बढ़ रहा है, ट्रांसपोर्ट और अन्य सुविधाओं का पैसा बच रहा है तो क्या ज़रुरत है दुबारा ऑफिस आने का |



ये भी पढ़ेःमथुरा महापंचायत में बोलीं प्रियंका- आंदोलन में 215 किसानों की मौत, लेकिन सरकार उनकी मांग नहीं मान रही

आगे देखिए ऐसा क्या बोल गईः

महिला बोल रही है की उसने अपने सारे ऑफिस जाने वाले कपड़े पैक करके रख दिया है |अब उसे नार्मल पजामे में रहने की आदत हो गयी है | उसने यह तर्क दिया की मनुष्य आदतों का जीव है | आगे महिला बोलती है कि 'शेर के मुँह में अब खून लग गया है। तो अब हो न पाएगा। साधारण सी बात हैं कि कुत्ते को हड्डी देकर उसके मुंह से हड्डी वापस छिनोगे तो वह गुरजेगा नहीं तो और क्या करेगा। तो अब ऑफिस आना उससे हो नहीं पायेगा | दूसरे लोगों के ऑफिस लौटने की उत्सुकता पर व्यंग करते हुए उसने बोला की बेवकूफ किसी और को बनाना, जो तुम लोग बाथरूम में बैठ कर मीटिंग अटेंड करते हो, वह हम सब जानते है।

ये भी पढ़ेःमाँ हथिनी ने ऐसे सिखाया बच्चे को, तेजी देखे जा रहे ये गजब का वीडियो

ये क्या बोल गईः

अंत में अपना बचाव करते हुए उसने अपने ऑफिस के दोस्त को मैसेज दिया कि यह वीडियो केवल मनोरंजन के लिए है, बाजार में वैसे ही बहुत कम नौकरियाँ हैं तो कृपया कर उसे न निकालिएगा | आप को बता दें कि अब तक इस वायरल वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है। और इस वायरल वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story