कभी ऐसी थी रिया: अचानक ऐसे बदला उनका लुक, अब ढा रही कहर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के दिन काफी बेकार चल रहे हैं। हर रोज़ उन पर नए-नए आरोप लग रहे हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के दिन काफी बेकार चल रहे हैं। हर रोज़ उन पर नए-नए आरोप लग रहे हैं। इन सब पर रिया का कहना है कि वह बेकसूर हैं और जल्द ही सच्चाई सबके सामने आएगी। रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में आउटसाइडर एक्ट्रेस में से एक हैं। जिनकी अब तक रिलीज हुई सारी फिल्में प्लॉप ही हुई हैं।

ये भी पढ़ें:गहलोत पर संकट: 2 विधायकों की तबीयत बिगड़ी, चेकअप के लिए पहुंचे डॉक्टर

SSR केस के में रिया के उपर लगे ये आरोप

इसके बावजूद भी रिया काफी लग्जरी लाइफस्टाइल से रहती हैं। SSR केस के फैंस का आरोप है कि रिया, सुशांत के पैसों पर हाई प्रोफाइल लाइफ जीती थीं। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपनी शिकायत में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पैसे का हेरफेर करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि आज रिया जैसी दिखती हैं वो पहले कुछ ऐसी दिखती है।

बॉलीवुड में आने के बाद रिया एकदम चेंज हो गयी है। रिया की पहले की तस्वीरों और अब में बेहद फर्क नजर आता है। रिया ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में छोटे पर्दे के MTV रियलिटी शो टीवीएस स्कूटी Teen Diva से की थी। उसके बाद वो MTV के कई शोज को होस्ट करती नजर आईं।

‘मेरे डैड की मारुती’ से अपनी करियर की शुरुआत की

एक्ट्रेस रिया, एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ म्यूजिक एलबम ‘ओ हीरिये’ में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस का नाम आदित्य रॉय कपूर से भी जुड़ चुका है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता था। बॉलीवुड में रिया ने फिल्म ‘मेरे डैड की मारुती’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें:कांप उठा पाकिस्तानी: मारा गया खूंखार आतंकी, सेना ने दागी ताबड़तोड़ गोलियां

रिया महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ से चर्चा में आईं। रिया ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App