×

गर्म तेल में जीरे की तुलना संगीत से, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने धूम मचा दिया है इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपने बोरियतभरी जिंदगी को भूल जाएगे। इस वीडियो में हंसी का जबरदस्त तड़का लगा हुआ है। इसे देखने के बाद....

Newstrack
Published on: 16 March 2021 7:13 AM GMT
गर्म तेल में जीरे की तुलना संगीत से, मजेदार वीडियो हुआ वायरल
X
गर्म तेल में जीरे की तुलना संगीत से

नई दिल्लीः इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने धूम मचा दिया है इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपने बोरियत भरी जिंदगी को भूल जाएगे। इस वीडियो में हंसी का जबरदस्त तड़का लगा हुआ है। इसे देखने के बाद अप अपने हंसी को रोक नहीं पाएगे।

तो चलिये देखते है क्या है इस वायरल वीडियो में-

इस वीडियो में कुछ लोगों ठोलक और मस्ती भरी अंदाज में गाये जा रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में बताया गया है कि जब जीरा को गर्म तेज में डाला जाता है तो किस तरह की प्रतिक्रिया करता है।

देखें वीडियोः

किसने किया शेयरः

आप को बता दें कि इस मजेदार वीडियो को मोहित खुराना नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया। जिसने वीडियो को कैप्शन में लिखा कि ' हंसने की कोशिश ना करें'. वीडियो के अपलोड होने के बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। इस हंसी के तड़के वाला वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

क्या कहा लोगों नेः

एक यूजर ने इस वीडियो को लाइक कर कमेंट में कहा कि ऐसी चीजें जो आपको अजीब लगेंगी (यदि आपने कभी अपने जीवन में खाना बनाया हो

वहीं एक ने लिखा कि क्या किसी को पता है कि वे वास्तव में कौन है वहीं इस वीडियो पर यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं. वायरल वीडियो को देखने के बाद आम यूजर्स से लेकर शेफ तक सभी वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और वीडियो में बजने वाले संगीत की तुलना गर्म तेल में पड़ने वाले जीरे से कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःएस्ट्राजेनेका के इस्तेमाल पर रोक, मचा हाहाकार, WHO ने 4 देशों से की बड़ी अपील

कितने लोगों ने किया पंसदः

आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने देख लिया है और हजारों लोगों ने लाइक किया है। इस मजेदार वीडियो पर लोगों की मजेदार कमेंट आना जारी है।

शेफ कुणाल कपूर ने क्या कहाः

इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने से शेफ कुणाल भी खुद को नहीं रोक पाए और शेफ अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को फिर से शेयर किया। शेफ ने वीडियो को नया कैप्शन भी दिया 'कंट्रोल जीरा कंट्रोल' साथ ही उन्होंने लोगों से अन्य मजेदार कैप्शन के बारे में पूछा जिस पर कुणाल के फैन्स ने कहा कि ये सरसों के बीज की आवाज है, तो वहीं दूसरे ने कहा कि ये पकोड़ों को तलने की आवाज है।

ये भी पढ़ेंःढाई साल बड़ी संजना पर ऐसे फिदा हुए बुमराह, इन क्रिकेटरों की बीवियां भी उम्र में बड़ी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story