×

एलन मस्क के ट्वीट से ये कंपनी हुई मालामाल, शेयर में इतने प्रतिशत का इजाफा

टेस्ला के सीओ एलन मस्क ने सोशल मीडिया पर एक के बाद दो ट्वीट शेयर किए हैं। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि i kinda love Esty और उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि Esty कंपनी से अपने कुत्ते के लिए हाथ से बने हुए ऊन का मार्विन हेल्म खरीदा।

Shraddha Khare
Published on: 27 Jan 2021 7:56 AM GMT
एलन मस्क के ट्वीट से ये कंपनी हुई मालामाल, शेयर में इतने प्रतिशत का इजाफा
X
एलन मस्क के ट्वीट से ये कंपनी हुई मालामाल, शेयर में इतने प्रतिशत का इजाफा photos (social media)

वॉशिंगटन : टेस्ला के सीओ एलन मस्क इन दिनों अपने ट्वीट के जरिए काफी चर्चित हो रहे हैं। यह अपने ट्वीट्स से कई छोटी -छोटी कंपनियों के शेयर में कई इजाफे कर रहे हैं। इन दिनों एलन मस्क ने मंगलवार को Esty कंपनी को किया। जो इन दिनों यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसकी वजह से Esty कंपनी के शेयर में 9 % का इजाफा देखने को मिला है।

Esty कंपनी को 9 फीसदी का हुआ इजाफा

टेस्ला के सीओ एलन मस्क ने सोशल मीडिया पर एक के बाद दो ट्वीट शेयर किए हैं। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि i kinda love Esty और उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि Esty कंपनी से अपने कुत्ते के लिए हाथ से बने हुए ऊन का मार्विन हेल्म खरीदा। आपको बता दें कि Esty एक ई -कॉमर्स साइट है जहां हेंडमेड प्रोडक्ट मिलते हैं। टेस्ला के इस ट्वीट से Esty कंपनी को 9 फीसदी का इजाफा देखने को मिला।

signal app को लेकर एलन ने किया ट्वीट

एलन मस्क ने इससे पहले सोशल मैसेजिंग साइट सिग्नल को लेकर ट्वीट किया था। एलन के इस ट्वीट से signal app की डाउनलोडिंग में काफी इजाफे देखने को मिले। आपको बता दें कि एलन ने उस वक्त सिग्नल को लेकर ट्वीट किया था जब व्हाट्सऐप की नई प्राइवेसी को लेकर काफी विवाद चल रहा था। एलन ने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि use signal।



यह पढ़ें..बाघ आया पास अटक गई सांस, रणथंभौर का ये वीडियो तेजी से हुआ वायरल

मेडिकल कंपनी को हुआ शेयर्स का फायदा

एलन मस्क के सिग्नल ऐप को ट्वीट को करने से signal की डाउनलोडिंग में तो इजाफा देखने को मिला लेकिन शेयर्स के मामले में एक मेडिकल कंपनी ने इसका फायदा उठा लिया। दरअसल इस मेडिकल कंपनी का नाम सिग्नल एडवांस इंक था। यह मेडिकल कंपनी के शेयर्स 116 गुना बढ़ गए। आपको बता दें कि यह मेडिकल कंपनी अमेरिका की एक छोटे से राज्य की मेडिकल डिवाइस कंपनी है।

यह पढ़ें.. व्हाट्सएप प्राइवेसी पॉलिसी पर सुनवाई, HC ने कहा- एप डाउनलोड करना जरूरी नहीं

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story