×

रुला देगा ये वीडियोः वायरल हुई मार्मिक कविता, अब किसको बुलाते हो बाबूजी...

बेटी कहती है कि मां बताया करती थी कि जब मैं पैदा हुई थी तो घर में मातम से छाया था केवल एक आप ही थे पूरे घर में, जिनको मेरे पैदा होने की खुशी हुई थी आप खुश थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Ashiki
Published on: 1 Feb 2021 4:30 AM GMT
रुला देगा ये वीडियोः वायरल हुई मार्मिक कविता, अब किसको बुलाते हो बाबूजी...
X
रुला देगा ये वीडियोः वायरल हुई मार्मिक कविता, अब किसको बुलाते हो बाबूजी...

लखनऊ: कहते हैं कि बेटियां घर की शान होती हैं, हर घर की रौनक और पिता का अभिमान होती हैं। पिता और बेटी का रिश्ता जहां में सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बाप और बेटी के बीच रिश्ते को लेकर गा रहा है। शख्स इतना मार्मिक तरीके से गा रहा है कि वीडियो बनाने वाले और वहां मौजूद लोग वाह-वाह कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन: दीप सिद्धू का नया वीडियो, सनी देओल पर लगाए ये बड़े आरोप

'बाबूजी'

गाने के बोल हैं 'बाबूजी'। एक बेटी अपने बाप के को याद करते हुए कहती है कि आप मुझे हर बार हर जगह घर में पुकारा करते थे, अब किसे पुकारते हैं? फिर दूसरे पैरा में बेटी पिता के संघर्षों को याद दिलाती है कि आप कितना भी कमाते थे लेकिन मेरे लिए त्योहारों में कपड़े सैंडल लाते थे अपने लिए आप एक बंडी भी यानी बनियान भी नहीं खरीदते थे। इस तरह से वह कहना चाहती है कि कैसे आप कमाते थे और मेरे लिए पूरा करते थे।

[video width="360" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-01-at-08.12.04-1.mp4"][/video]

सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

फिर बेटी कहती है कि मां बताया करती थी कि जब मैं पैदा हुई थी तो घर में मातम से छाया था केवल एक आप ही थे पूरे घर में, जिनको मेरे पैदा होने की खुशी हुई थी आप खुश थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 2 दिन में कई मिलियन व्यूज केवल फेसबुक पर हो चुका है। इसके अलावा लोग इसे ऑफलाइन डाउनलोड करके एक दूसरे को व्हाट्सएप पर भी फॉरवर्ड कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बदायूं: महिला से गैंगरेप, 300 रुपए में बेच रहे थे वीडियो, नाबालिग समेत 6 गिरफ्तार

गाने वाले शख्स का नाम संजय सिंह बताया जा रहा है जो कि भोपाल के रहने वाले हैं। इसे अब तक कई लोगों ने अपने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है और कई सारे ग्रुप्स और पेज में भी यह वीडियो चल रहा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story