×

छोटा कश्मीर बना छत्तीसगढ़: हर तरफ नजर आ रही बर्फ, धमाल मचा रहा ये वीडियो

छत्तीसगढ़ की सड़कों पर बर्फ की चादर बिछी हुई है। बर्फबारी के अद्भुत नजारे को  देख वहां के लोगों में अलग ही खुशी की लहर दौड़ रही है। इस वीडियो में एक शख्स बर्फ की सिल्ली को अपने हाथों में उठा कर चारों तरफ फेंक रहा है।

Shweta Pandey
Published on: 20 Feb 2021 12:40 PM GMT
छोटा कश्मीर बना छत्तीसगढ़: हर तरफ नजर आ रही बर्फ, धमाल मचा रहा ये वीडियो
X
छोटा कश्मीर बना छत्तीसगढ़: हर तरफ नजर आ रही बर्फ, धमाल मचा रहा ये वीडियो

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देख कर हर कोई हैरान है। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया हैं।

यह वीडियो जशपुर, छत्तीसगढ़ की है। जो बर्फ के सफेद चादर से सिमट गया है। जैसे मानों कि यह दूसरा कश्मीर कि वादियों में आ गये हो। इस छोटे से कश्मीर का वहां के लोग आनंद ले रहे हैं। इस वायरल वीडियो में छत्तीसगढ़ की सड़कों पर बर्फ की चादर बिछी हुई है। बर्फबारी के अद्भुत नजारे को देख वहां के लोगों में अलग ही खुशी की लहर दौड़ रही है। इस वीडियो में एक शख्स बर्फ की सिल्ली को अपने हाथों में उठा कर चारों तरफ फेंक रहा है। जैसे मानो कि वह कश्मीर की वादियों में हो। इस अचानक से हुई बर्फबारी से जशपुर के लोग ठिठुर गये हैं।



ये भी पढ़ेःसोशल मीडिया पर मीम्स का आया सैलाब, श्वेता की वायरल टॉक पर सब हुए हैरान

आइए देखते है क्या है लोगों कि प्रतिक्रियाः

इस अविश्वसनीय वायरल वीडियो को लाइक करते हुए एक युवक कमेंट में लिखा है कि “अगर यह ओलावृष्टि होती है तो लोग हड़बड़ा जाते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह बर्फ है”

राजीव सिंह नाम के एक युवक ने लिखा “कि बेहद खूबसूरत यही है प्रकृति भगौलिक अवस्था धीरें-धीरें एक तरफ से दूसरे तरफ खूबसूरती से बदलाव लाता है। कल जहां टेथीस सागर था , आज वहां हिमालय है”।

दिव्या कौशल ने रिट्वीट करते हुए लिखा है” ईश्वर की महिमा है।कब क्या हो जाए।किसी को न पता” वही एक ने पुछा कि ओले गिरे है या स्नो फ़ॉल था ?????

प्रतिग सागर ने लिखा है यह तो शिमला बन गया है।

ये भी पढ़ेःकुएं में फंसा कोबराः बचाने के लिए कूद पड़ा युवक, वायरल हुआ वीडियो

आप को बता दें कि अब तक इस अद्भुत वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है। यह वायरल वीडियो इंटरनेट पर तूफान मचा दिया है। इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story