×

सोशल मीडिया पर मीम्स का आया सैलाब, श्वेता की वायरल टॉक पर सब हुए हैरान

जब से वर्क फ्रॉम होम शुरू हुआ है इस तरह के कई वाक्य सामने आए है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ।जिसमें एक शख्स जूम पर अपने दफ्तर की मीटिंग कर रहा था। उसी दौरान उसकी पत्नी आती है

suman
Published on: 19 Feb 2021 5:23 AM GMT
सोशल मीडिया पर मीम्स का आया सैलाब, श्वेता की वायरल टॉक पर सब हुए हैरान
X

लखनऊ: 2020 के बाद दुनियाभर में बहुत कुछ बदल गया है। कोरोना वायरस के बाद लोगों के जीने का तरीका बदल गया है। लोग ऑफिस जाने के बजाय वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। ऐसे में जहां कर्मचारियों को कई तरह के फायदे मिले हैं तो कुछ को घर पर कई तरह की मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा है।इस दौरान सोशल मीडिया फ्रेंडली भी लोग हो गए है।कुछ न कुछ हर दिन वायरल हो रहा है।

हैशटैग श्वेता

आज सोशल मीडिया पर हैशटैग श्वेता नाम से एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं।लोग इस ऑडियो को बड़े मजे लेकर सुन रहे हैं और तरह तरह के मीम्स बना रहे हैं।



यह पढ़ें...Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

पर्सनल बातें

ऑडियो सुनकर ऐसा लग रहा है कि लड़की घर पर अपने दफ्तर की मीटिंग करने के बाद अपने लैपटॉप डेस्कटॉप का माइक बंद करना भूल गई और अपनी किसी दोस्त के साथ कुछ पर्सनल बातें करने लगी।



सब ने कहा बंद करो

इस दौरान उसके कुछ साथी श्वेता माइक बंद कर दो, माइक बंद कर दो श्वेता, सब सुन रहे हैं बोलते हैं, लेकिन लड़की को किसी आवाज सुनाई नहीं देती और वो अपनी बात कहे जा रही है।अब सोशल मीडिया पर तरह तरह के मीम्स बन रह हैं।एक शख्स ने लिखा क्या अब नौकरी छोड़ दूं।



वायरल हो प्रेम

लड़की किसी लड़के और लड़की के बीच प्रेम संबंध की बात कर रही है और उसके दफ्तर के साथी सब सुन रहे हैं। वो लड़की को बार बार चुप रहने के लिए बोल रहे हैं। लेकिन उसे किसी बात सुनाई नहीं देती। लड़की के दोस्त बोलते हैं कि इसे हमारी आवाज सुनाई नहीं दे रही है। फिर लड़की को फोन किया जाता है और उसे बताया जाता है। उसने अबतक जो भी बातें की कई लोगों ने सुन ली हैं। अब ये ऑडियो को सोशल मीडिया की कई साइट्स पर अपलोड है।



यह पढ़ें...महाराष्ट्र: गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं



ऑन है पागल, वट नॉनसेंस , कैमरा इज ऑन

जब से वर्क फ्रॉम होम शुरू हुआ है इस तरह के कई वाक्य सामने आए है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स जूम पर अपने दफ्तर की मीटिंग कर रहा था। उसी दौरान उसकी पत्नी आती है और उसे किस करने लगती है।पति अपना चेहरा पीछे करते हुए कहते हैं," ऑन है पागल, वट नॉनसेंस , कैमरा इज ऑन। इस हरकत के बाद शख्स काफी शर्मिदा भी नजर आया। यह वीडियो 13 फरवरी को शेयर किया गया था।इस दिन वैलेंटाइन वीक के हिसाब से किस डे भी मनाया जाता है।

suman

suman

Next Story