ऐसा गंदा नशा: लड़की ने फेमस होने के लिए, मुंह में रखा हार्मोनिका, फिर हुआ ये हाल

आम इंसान हो या सेलिब्रिटीज सब पर टिक टॉक का बुखार चढ़ा हुआ है। हर कोई टिक टॉक पर वीडियो बना बना कर फेमस हो रहा है। लोग इससे बहुत पैसा भी कमा रहे हैं। लेकिन कभी-कभी वीडियो बनाने के चक्कर में अपने साथ ही गलत कर बैठते हैं।

ऐसा गंदा नशा: लड़की ने फेमस होने के लिए, मुंह में रखा हार्मोनिका, फिर हुआ ये हाल

नई दिल्ली: आम इंसान हो या सेलिब्रिटीज सब पर टिक टॉक का बुखार चढ़ा हुआ है। हर कोई टिक टॉक पर वीडियो बना बना कर फेमस हो रहा है। लोग इससे बहुत पैसा भी कमा रहे हैं। लेकिन कभी-कभी वीडियो बनाने के चक्कर में अपने साथ ही गलत कर बैठते हैं। ऐसा ही एक मामला कनाडा के ओंटारियो में सामने आया है, जहां एक किशोरी ने टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में अपने मुंह में माउथ ऑर्गन (हार्मोनिका) फंसा लिया।

ये भी पढ़ें:अभिषेक-ऐश्वर्या की प्रेम कहानी: ऐसे हुआ दोनों का मिलन और फिर हुई शादी

चीनी हरकत: अमेरिका ने शुरू की जांच, Tiktok पर चली तलवार

उसके बाद उसका बोलना-खाना तक दूभर हो गया। मुंह में माउथ ऑर्गन फंसे होने से जब ये लड़की बोलती या सांस लेती, तो माउथ ऑर्गन की आवाज आती। जब लड़की को अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उसने अपने जैसे टिकटॉक यूजर्स को संदेश देने के लिए भी टिकटॉक की ही हेल्प ली।

उसने अपने मुंह में फंसे माउथ ऑर्गन का वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है, जिसे उसने डॉक्टर के पास जाने से पहले पोस्ट किया। उसने लिखा है- मैंने गलत किया। अब पछता रही हूं। उसके बाद देखते ही देखते ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया और इसे 1।7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:बड़ा आतंकी हमला: सेना ने संभाला मोर्चा, 2 आतंकियों को किया ढ़ेर, मुठभेड़ जारी

आपको बता दे कि उसके बाद में डेंटिस्ट ने एक उपकरण की मदद से हार्मोनिका मुंह से निकाल दिया और उसे दोबारा ऐसा ना करने को कहा।