बड़ा आतंकी हमला: सेना ने संभाला मोर्चा, 2 आतंकियों को किया ढ़ेर, मुठभेड़ जारी

घाटी में आए दिन आतंकी हमलों की खबरें आती रहती हैं। आंकतवादी अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिश में लगे रहते हैं। लेकिन भारतीय सेना के चलते उनकी हर नापाक कोशिश नाकाम हो जाती है।

Published by Shreya Published: February 5, 2020 | 12:50 pm

श्रीनगर: घाटी में आए दिन आतंकी हमलों की खबरें आती रहती हैं। आंकतवादी अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिश में लगे रहते हैं। लेकिन भारतीय सेना के चलते उनकी हर नापाक कोशिश नाकाम हो जाती है। ताजा मामला श्रीनगर से आ रहा है, जहां पर श्रीनगर में आतंकियों और भारतीय सेना के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया है।

यह भी पढ़ें: अमेरिकी दूतावास परिसर हुआ दागदार, 5 साल की मासूम से रेप, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले श्रीनगर के लाल चौक इलाके में सुबह आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की टीम को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में दो स्थानीय नागरिक और सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए थे। घायल नागरिकों और जवानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है।

बता दें कि घाटी का माहौल खराब करने के लिए आतंकी लगातार नापाक हरकतें करने की फिराक में जुटे हुए हैं। वहीं सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते आतंकी व उनके आका बौखालाए हुए हैं। स्थानीय लोगों और इलाके में दहशत फैलाने के लिए आतंकवादी ग्रेनेड हमले जैसी वारदतों को अंजाम देने में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल की बेटी ने गिनाए ‘आप’ के काम,11 फरवरी को मिलेगा जवाब

इसके पहले भी हुआ हमला

इससे पहले 24 जनवरी को आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पुराने शहर के नूरबाग इलाके में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान घायल हुआ था। वहीं आठ जवनवरी को श्रीनगर में हबाक चौक पर आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में दो स्थानीय नागरिक घायल हुए थे।

यह भी पढ़ें: देशद्रोह के केस में फंसी उर्वशी, किया था-‘ शरजील के सपने को मंजिल देने की बात’,