×

तारक मेहता की असली माधवी भाभी, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भिडे उर्फ, सोनालिका जोशी आज अपनी शादी की सालगिरह मना रही है। सोनालिका ने अपनी शादी के 19 साल पूरे होने की खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर किया । दोनों दूल्हा-दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रहे हैं।

Newstrack
Published on: 2 Dec 2020 10:51 AM GMT
तारक मेहता की असली माधवी भाभी, सामने आई ये बड़ी सच्चाई
X
तारक मेहता की असली माधवी भाभी, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

नई दिल्ली: सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत ज्यादा ही चर्चित शो हैं। हाल ही में ये शो तीन हजार एपिसोड पूराकर चुका हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किरदार निभाने वाले ज्यादातर कैरेक्टर्स फेमस हैं। इस शो की वजह से देश भर में मशहूर हो चुके कलाकारों की अपनी पर्नसल लाइफ भी फेमस हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी भी सबके बीच मशहूर हैं।

सोनालिका मना रही है 19वीं सालगिरह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भिडे उर्फ, सोनालिका जोशी आज अपनी शादी की सालगिरह मना रही है। सोनालिका ने अपनी शादी के 19 साल पूरे होने की खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर किया । शेयर करते हुए लिखा- हमें एक साथ रहते हुए 19 साल हो गए , ये वही मुसकन है जो आज भी मेरे चहरे पर दिखती हैं आने वाले सालों में हम और भी एक दूसरे को समझेंगे और अच्छे से जानेगे,जो हमारी याद बन सके। सोनिलाका ने अपने पति समीर जोशी के साथ फोटो शेयर की। सोनालिका इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। सोनालिका की एक बेटी है जिसका नाम आर्य है।

sonalika

यह भी पढ़ें: Boman Irani: 3 Idiots के ‘वायरस’ और मुन्ना भाई के ‘डॉ. अस्थाना’ का फिल्मी सफर

मराठी स्टाइल के जोड़े में दिखे ये कपल

इस फोटो में दोनों शादी के जोड़े में हैं। शेयर की गई फोटो 19 साल पहले की हैं जिसमे दोनों दूल्हा-दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में सोनिलिका हंसते हुए दिखा रही हैं। और काफी खुश दिखा रही हैं। ये दोनों कपल ने मराठी स्टाइल में शादी किये। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनालिका उर्फ माधवी ना सिर्फ एक हाउस वाइफ हैं बल्कि खुद का बिजनेस भी करती हैं। माधवी का अचार-पापड़ का बिजनेस हैं। घर के चर्चों में हाथ बटानें के लिए माधवी खुद का बिजनेस करती हैं। 12 साल से इस शो में कर कर रही हैं ।

यह भी पढ़ें: सिंगर आदित्य का सपना हुआ पूरा, गर्लफ्रेंड श्वेता संग रचाई शादी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story