×

Video-यूनिवर्सिटी में इंसानियत शर्मसार, दृष्टिबाधित छात्र के साथ ऐसा व्यवहार

शकुंतला मिश्रा यूनिवर्सिटी आए दिन सुर्खियों में बना रहता है अभी बीते दिन यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों ने मिलकर दृष्टिबाधित छात्र के साथ रैगिंग व कुकर्म किया था। जिसके बाद से यह मामला सामने आया। उसके बाद एक बार..

Newstrack
Published on: 24 March 2021 5:21 AM GMT
Video-यूनिवर्सिटी में इंसानियत शर्मसार, दृष्टिबाधित छात्र के साथ ऐसा व्यवहार
X
यूनिवर्सिटी में इंसानियत शर्मसार, दृष्टिबाधित छात्र के साथ ऐसा व्यवहार

यूपीः शकुंतला मिश्रा यूनिवर्सिटी आए दिन सुर्खियों में बना रहता है अभी बीते दिन यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों ने मिलकर दृष्टिबाधित छात्र के साथ रैगिंग व कुकर्म किया था। जिसके बाद से यह मामला सामने आया। उसके बाद एक बार फिर से डॉ. शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय चर्चा का विषय बन गया है।

आइए देखते हैं क्या है पूरा मामलाः

आप को बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग मिलकार एक दृष्टिबाधित छात्र को घसीट कर पीट रहे हैं।

देखें वीडियोः



किस कारण हुआ यह झगड़ाः

वैसे तो इस यूनिवर्सिटी में आए दिन कोई न कोई मामला सामने आता रहता है। सूत्रों की मानो तो दृष्टिबाधित छात्र ने मेस के नोटिस बोर्ड पर, मेन्यू न होने और खाने की अच्छी गुणवक्ता न होने पर जब सवाल उठाया तो कुछ छात्रों ने मिलकर उसे घसीटते हुए पीटाई की यह घटना रविवार दोपहर की बतायी जा रही है।

ये भी पढ़ेंःबंगाल में बवाल, भाजपा नेता दिग्विजय सिंह के घर के बाहर अंधाधुंध फायरिंग

क्या कहना है यूनिवर्सिटी प्रशासन काः

आप को बता दें कि इस घटना के बाद से यूनिवर्सिटी के प्रशासन ने बताया कि इसकी जांच कमेटी गठित को सौप दिया गया है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसे दंड मिलेगा।

क्या कहां लोगों नेः

वीडियो वायरल होने के बाद से एक यूजर ने लिखा कि जब तक इन छात्र रूपी गुंडों पर गुंडा एक्ट नहीं लगेगा और राजनैतिक दल इनका समर्थन करना बंद नहीं करेंगे। तब तक ये छात्र संघ के नाम पर खुले आम गुंडई और नेता गिरी करते रहेंगे ।

वहीं एक ने लिखा कि सरासर जहालत की हद है।सऐसे दोषियों को सख्त सजा मिले और तत्काल इनको यूनिवर्सिटी से घर का रास्ता दिखाया जाये। ये पढ़ने योग्य नहीं है। एक ने लिखा कि इंसानियत को शर्मशार करने वाली हरकत

ये भी पढ़ेंःमिसाइल मैन जिहादी: पुजारी ने अब्दुल कलाम पर साधा निशाना, ऐसे हुई थी पिटाई

आप को बताते चले कि बीते फरवरी माह में एक ऐसी ही घटना सामने आया था। जिसमे कुछ छात्रों ने मिलकर एक दृष्टिबाधित छात्र की रैगिंग लिया था जिसके बाद से दोषी छात्रों को यूनिवर्सिटी से निकाल दिया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story