×

लड़कियों को सड़क पर ऐसा करते देख चौंके लोग, वीडियो से सुर्खियों में गाजियाबाद

इन दिनों गाजियाबाद सुर्खियों में है आए दिन यहां से वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ दिन पहल एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स नान पर थूक लगाकर बना रहा था। लेकिन यह वायरल वीडियो जरा हट कर है। इस वीडियो में दो लड़कियां...

Newstrack
Published on: 16 March 2021 10:17 AM GMT
लड़कियों को सड़क पर ऐसा करते देख चौंके लोग, वीडियो से सुर्खियों में गाजियाबाद
X
दो लड़कियां स्टंट करते हुए

गाजियाबादः इन दिनों गाजियाबाद सुर्खियों में है आए दिन यहां से वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ दिन पहल एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स नान पर थूक लगाकर बना रहा था। लेकिन यह वायरल वीडियो जरा हट कर है। इस वीडियो में दो लड़कियां बाइक पर कुछ ऐसा करती हुई नजर आ रही है जिसे देख आप भी हैरत में आ जाएगे।

क्या है इस वीडियो में-

इस वीडियो में दो लड़कियां बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रही है। इसमें एक लड़की बाइक चला रही है और एक उसके ऊपर बैठी है। दोनों लड़कियों का यह अंदाज लोगों को खूब पंसद आ रहा है। 12 सेकंड के इस वीडियो में दोनों लड़कियां बुलेट पर सवार हैं। दोनों ने लाल रंग की टीशर्ट पहन रखी है और पीले रंग की टोपी भी है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है इनकी टीशर्ट पर ए-प्लस जिम लिखा हुआ। वीडियो में एक लड़की बुलेट चलाती दिख रही है तो दूसरी उसके कंधे पर बैठी है। इस वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक भी चल रहा है।

देखें वीडियोः

[video width="320" height="568" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-16-at-2.23.25-PM.mp4"][/video]

यह स्टंट पड़ गया महंगाः

बता दें कि लड़कियों का यह दबंग स्टट महंगा पड़ गया। वायरल वीडियो गाजियाबाद के गोविंदपुरम क्षेत्र का है। बाइक पर गाजियाबाद आरटीओ रजिस्ट्रेशन नंबर होने की भी बात कही जा रही है। अब यही स्टंट लड़कियों को महंगा पड़ गया है। जब यह वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया तो ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट का 11,000 रुपये का ई-चालान कर दिया।

ये भी पढ़ेंःमौलाना को सोमनाथ मंदिर के पीछे ऐसा करना पड़ा भारी, देखें ये चौकाने वाला वीडियो

तीन अलग-अलग चालान कटाः

पहला बिना हेलमेट लगाकर दोपहिया वाहन चलाने के लिए एक हजार का चालान। दूसरा बिना राज्य सरकार की अनुमति के रेसिंग और ट्रायल ऑफ स्पीड के तहत पांच हजार का चालान। तीसरा सेक्शन तीन और चार के तहत पांच हजार का चालान। बुलेट का नंबर 14ईएल7054 है और यह एक महिला के नाम पर रजिस्टर है। आप को बता दें कि इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंःबाराबंकी में भिड़े ट्रक-ट्रेलर: सड़क पर ही जल गए दो लोग, तड़प-तड़प कर हुई मौत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story