×

अब आएगा और मज़ा: WhatsApp ला रहा बेहतरीन फीचर, कलर बदलेगा हर चैट

आपको बता दे, ये अपडेट Whatsapp वॉलपेपर में कुछ बदलाव को लेकर है। WABetaInfo ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के ज़रिए बताया कि वॉट्सऐप यूज़र की चैट के लिए वॉलपेपर की इम्प्रूवमेंट पर काम करता रहा है।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 5:54 AM GMT
अब आएगा और मज़ा: WhatsApp ला रहा बेहतरीन फीचर, कलर बदलेगा हर चैट
X
whatsapp में हो रहे कई नए बदलाव (photo- tweeter)

नई दिल्ली: मैसेजिंग ऐप Whatsapp समय-समय पर अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा देने के लिए नए अपडेट्स लाता रहता है। अधिकतर लोग इसे यूज़ करते हैं और इसे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। Whatsapp का कहना है कि यूज़र्स के मैसेज को उनके अलावा कोई दूसरा नहीं पढ़ सकता है। वॉट्सऐप का कहना है कि ऐप की सर्विस और शर्तें ऐसे तैयार की गई हैं, ताकि प्लेटफॉर्म पर सभी यूज़र्स सिक्योर रहें।

ये भी पढ़ें:बंद होगा Apple iphone: चीन ने अमेरिका को दी धमकी, WeChat पर लगाई रोक

मिली जानकारी के अनुसार वॉट्सऐप ने गूगल बीटा प्रोग्राम में नया वर्जन 2.20.199.5 सब्मिट कर दिया है। आपको बता दे, ये अपडेट Whatsapp वॉलपेपर में कुछ बदलाव को लेकर है। WABetaInfo ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के ज़रिए बताया कि वॉट्सऐप यूज़र की चैट के लिए वॉलपेपर की इम्प्रूवमेंट पर काम करता रहा है। ये फीचर फिलहाल डेवलपमेंट स्टेज पर है, और इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा।

ये Wallpaper का नया फीचर



Whatsapp काफी टाइम से इस फीचर को iOS के लिए डेवलप कर रहा है, और अब आखिरकार इसे एंड्रॉयड यूज़र के लिए बनाया जा रहा है। इस फीचर के आने के बाद Whatsappयूज़र अलग-अलग चैट के लिए अलग-अलग वॉलपेपर का यूज़ कर सकता है। इसके साथ ही यूज़र्स को हर थीम के हिसाब से अलग वॉलपेपर के ऑप्शन मिलेंगे।

आप देख सकते हैं नए फीचर को लेकर WABetaInfo ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें अलग-अलग थीम के लिए नए ऑप्शन आ रहे है।

WABetaInfo (whatsapp) whatsapp में हो रहे कई नए बदलाव (photo- tweeter)

ये भी पढ़ें-वाराणसी का विकासः जमीनी हकीकत देखने पहुंचेंगे CM योगी, दौरा होगा खास

ये ऑप्शन Default wallpaper के लिए मिलेगा

हालही में WABetaInfo ने बताया जब यूज़र default wallpaper सेलेक्ट करेगा, तब whatsApp यूज़र से WhatsApp Wallpaper ऐप डाउनलोड करने के लिए कहेगा, जो कि Whatsapp वॉलपेपर के लिए एक ऑफिशियल ऐप है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story