×

Sonbhadra News: दोस्त की पत्नी को पिलाया शराब, फिर बारी-बारी किया दुष्कर्म, परिजनों को पीड़िता मिली बेसुध, दो गिरफ्तार

Sonbhadra News:बेटी ने विरोध करने का प्रयास किया तो उसे जबरिया कमरे के बाहर रोक दिया गया। दुष्कर्म के बाद आरोपी भाग निकले। बेटी से मिली सूचना पर पति पहुंचा तो पीड़िता अस्त-व्यस्त और बेसुध हाल में जमीन पर पड़ी मिली।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 May 2023 6:38 PM GMT (Updated on: 3 May 2023 6:41 PM GMT)
Sonbhadra News: दोस्त की पत्नी को पिलाया शराब, फिर बारी-बारी किया दुष्कर्म, परिजनों को पीड़िता मिली बेसुध, दो गिरफ्तार
X
दोस्त की पत्नी को शराब पिलाकर किया गैंग रेप, दो गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: घर में अकेली पा दोस्त की पत्नी को जमकर शराब पिलाई। हालत बेसुधों वाली हो गई तो उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। इस दौरान पहुंची बेटी ने विरोध करने का प्रयास किया तो उसे जबरिया कमरे के बाहर रोक दिया गया। दुष्कर्म के बाद आरोपी भाग निकले। बेटी से मिली सूचना पर पति पहुंचा तो पीड़िता अस्त-व्यस्त और बेसुध हाल में जमीन पर पड़ी मिली। मामले में पति की तहरीर पर दो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और दलित उत्पीड़न का मामला दर्ज करते हुए, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद बुधवार की दोपहर दोनों आरोपियों का चालान कर दिया गया।

घटना राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सुकृत क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक गत एक मई की दोपहर दो दोस्त मुहम्मद हुसैन उर्फ चवन्नी और रामशरण कोल सुकृत इलाके में ही रहने वाले एक दोस्त के यहां पहुंचे। वहां उस दौरान घर पर दोस्त की पत्नी और बेटी मौजूद थी। बेटी घर के बाहर खेल रही थी। जबकि उसकी मां अंदर थी।

दोस्त की पत्नी को शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

आरोप है कि दोनों दोस्तों ने पहले दोस्त की पत्नी को जमकर शराब पिलाई। जब उसकी हालत बेसुधों वाली हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म शुरू कर दिया गया। शोर-शराबा सुनकर बाहर खेल रही बेटी पहुंची उसने बचाने का प्रयास किया तो आरोप है कि रामशरण कोल ने उसे रोक लिया और आगे नहीं बढ़ने दिया। बेटी के चीखने-चिल्लाने के बावजूद दोनों दुष्कर्म कर वहां से चलते बने। इसके बाद बेटी भागकर, पिता के पास पहुंची। बेटी से जानकारी पाकर पीड़िता का पति घर पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी बेसुध और अस्त-व्यस्त हाल में पड़ी हुई थी। इसके बाद उसने जाकर पुलिस को तहरीर दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के साथ ही, मिली तहरीर के आधार पर धारा 376डी आईपीसी और एससी-एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। मिली जानकारी के आधार पर बुधवार की सुबह दोनों आरोपियों को दबोच लिया गया। प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों का संबंधित धारा और एक्ट के तहत चालान कर दिया गया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story