×

ड्रग्स का बॉलीवुड कनेक्शन: फंसे ये एक्टर्स, गिरफ्तारी पर बड़ा खुलासा

ड्रग्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी पुराना और गहरा नाता है। समय समय पर ये बात सामने आती रही है कि बिना नशे की लत के एक्टर्स एक्टिंग नहीं कर पाते।

Shivani

ShivaniBy Shivani

Published on 5 Sep 2020 7:49 AM GMT

ड्रग्स का बॉलीवुड कनेक्शन: फंसे ये एक्टर्स, गिरफ्तारी पर बड़ा खुलासा
X
ड्रग्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी पुराना और गहरा नाता है। समय समय पर ये बात सामने आती रही है कि बिना नशे की लत के एक्टर्स एक्टिंग नहीं कर पाते।
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

मुंबई: ड्रग्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी पुराना और गहरा नाता है। समय समय पर ये बात सामने आती रही है कि बिना नशे की लत के एक्टर्स एक्टिंग नहीं कर पाते। वहीं कई बार बड़े एक्टर ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार भी हो चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग के एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई और सुशांत के हाउस मेड सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि ये लोग ड्रग्स खरीदते थे। अब मामले में रिया की भी गिरफ्तारी होने की संभावना है क्योंकि सूत्रों के मुताबिक रिया भी ड्रग की खरीद फरोख्त और सेवन में शामिल थी।

कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी

ये कोई पहला मामला नहीं है कि बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर किसी अभिनेता या अभिनेत्री की गिरफ्तारी हुई हो। बीते दिन ड्रग्स मामले में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को हिरासत में लिया गया है। इससे पहले सीसीबी की टीम ने उनके घर पर रेड मारी थी।

Actress Ragini

एजाज खान नशे की हालत में हुए थे गिरफ्तार

वहीं अगर बॉलीवुड की बात करें तो हाल के मामलो में एजाज खान का नाम भी ड्रग्स के सेवन में चर्चा में आया था। उनकी होटल के एक कमरे से नशे की हालत में गिरफ्तारी हुई थी। उनके पास से नशे की 8 गोलियां बरामद की गई हैं। इससे पहले साल 2017 में पुलिस ने एजाज के घर पर छापेमारी की थी । उन पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप था।

ये भी पढ़ेंः रिया लेती है ड्रग! हुआ बड़ा खुलासा, भाई शोविक ने खोली पोल

ड्रग्स मामले में संजय दत्त को 5 महीने की जेल

इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम ड्रग्स को लेकर चर्चा में रहा। इसमें ज्यादा चर्चित रहे अभिनेता संजय दत्त। आपराधिक मामलों में फंस चुके संजय ड्रग्स को लेकर गिरफ्तार भी हो चुके है। संजय ड्रग्स के मामले में करीब 5 महीने तक जेल में रह चुके हैं। कहा जाता है कि संजय दत्त भयानक ड्रग के लती थे।

Drugs bollywood connection list of actors use drugs arrested

रणबीर कपूर लेते थे ड्रग्स :

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर भी ड्रग्स लेते थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि स्कूल के दिनों में वह ड्रग्स लेते थे। बाद में उन लत लग गयी। कहा जाता है कि फिल्म रॉकस्टार के दौरान भी उन्होंने ड्रग्स ली थी।

ये भी पढ़ेंः कंगना को BJP का समर्थन! पूर्व CM की पत्नी का मिला साथ, कहा- बोलने की आजादी

फरदीन खान ड्रग खरीदते गिरफ्तार

अभिनेता फरदीन खान भी ड्रग्स मामले में चर्चा में आ चुके है। साल 2001 में फरदीन खान को पुलिस ने कोकीन खरीदते हुए पकड़ा था। वहीं साल 2011 में फरदीन ने एनडीपीएस कोर्ट में अपने खिलाफ मुकदमा न चलाए जाने के लिए अर्जी दी थी, जो मंजूर हो गई थी।

Drugs bollywood connection list of actors use drugs arrested

ऋतिक के रिस्तेदार अकील का ड्रग्स कनेक्शन

बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान की बहन फराह अली खान के पति अकील अली भी दुबई से ड्रग्स के केस में गिरफ्तार हो चुके है। अकील अली को डीजे अकील के नाम से जाना जाता है। वह एक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं। नशे की लत ने उनका करियर बर्बाद कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत मुंबई में हुई बैन? गृह मंत्री बोले- महाराष्ट्र में रहने का हक नहीं

गौरी खान मरीजुआना का सेवन करते पकड़ी गई

ये जान कर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का नाम भी नशे को लेकर सामने आया था। एक बार वह बर्लिन एयरपोर्ट पर मरीजुआना का सेवन करते पकड़ी गई थीं। इसके बाद से उन्हें कई जगह स्मोकिंग करते देखा गया।

इसके अलावा हनी सिंह, मनीषा कोइराला, राहुल महाजन, पूजा भट्ट, महेश भट्ट और प्रतीक बब्बर का नाम भी ड्रग्स के सेवक करने को लेकर सामने आ चुका है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story