Asia Cup 2023 से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी की चुनौती, विराट रोहित को दिया ओपन चैलेंज

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वकार यूनुस ने भारत को खुले आम चुनौती दी है।

Yachana Jaiswal
Published on: 24 July 2023 12:18 PM GMT
Asia Cup 2023 से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी की चुनौती, विराट रोहित को दिया ओपन चैलेंज
X
IND vs PAK Asia Cup 2023(Pic Credit -Social Media)

Asia Cup 2023 IND vs PAK: भारत पाकिस्तान के बीच मुकाबला मतबल हाई वोल्टेज ड्रामा फिक्स है। विश्व स्तर पर पाकिस्तान और भारत के बीच मैच को महा मुकाबला माना जाता है। इसे लेकर पूरी दुनिया में मैच का माहौल दिखता है। जिसे क्रिकेट फैंस के उत्साह को देखकर पता चलता है। इस माहौल को शब्दों में उल्लेखित करना मुश्किल है। वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले से पहले भारत पाकिस्तान एशिया कप में भिड़ेंगे। यह मुकाबला श्री लंका में होने वाला है। इस मुकाबले पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वकार यूनुस ने भारत को खुले आम चुनौती दी है। उनका बयान काफी चर्चे में है।

पाकिस्तान भारत को हराने के काबिल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक बार बयान दिया था कि, भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच आजकल एक तरफा हो गए है। इस बयान का खंडन करते हुए, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने पलटवार किया है। उनका कहना है कि पाकिस्तान की टीम भारत को हराने के लिए पूरी तरह से काबिल है। पाकिस्तान मैच में अपनी ताकत दिखाने का दम रखता है। उन्होंने कहा कि, 2017 के चैंपियन ट्रॉफी में हुए फाइनल मुकाबले में भारत को पाकिस्तान हरा सकता है। जबकि वह मैच ओवल ग्राउंड में खेला गया था, तब पाकिस्तान हर परिस्थिति में जीतने के लिए सक्षम है। यूनुस ने आगे कहा कि, पाकिस्तान भारत को विश्व के किसी भी कोने में भारत को हराने में सफल हो सकता है।

पाकिस्तान भारत को रौंदने में इच्छुक

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने आगे कहा कि, जब हम खेलते थे हमारी टीम उस समय कमजोर थी, कई बड़े मैच हमने भारत से हारे है। लेकिन अच्छी बात अब यह है कि, वर्तमान में पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी कौशल से ओत प्रोत है। ऐसे में वह कई मैच जीते भी है। जो हमारे देश के लिए अच्छा संकेत है। एशिया कप में पाकिस्तान हर जाए ऐसा जरूरी नहीं, टीम के हारने का कोई वजह मेरे नज़र में नहीं है। इससे कोई खास बदलाव नहीं होता कि मैच किस जगह पर खेला जा रहा है। श्री लंका हो या भारत, या फिर कोई भी दूसरा देश हम भारत को हरा सकते है।

आपको बता दें कि, 30 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup 2023) टूर्नामेंट की शुरुआत होने जा रही है। जिसमें पाकिस्तान और भारत को एक ही ग्रुप में रखा गया है। दोनों टीम के बीच इस टूर्नामेंट में एक से ज्यादा मुकाबले होने है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story