धोनी-रोहित-विराट और ये खिलाड़ी! बांग्लादेश बोर्ड ने इसलिए BCCI से मांगे 7 प्लेयर

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने महेंद्र सिंह धोनी के अलावा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार और रवींद्र जडेजा की उपलब्धता का भी अनुरोध किया है।

BCCI ने जारी किया AUS और NZ के भारत दौरे का कार्यक्रम

BCCI ने जारी किया AUS और NZ के भारत दौरे का कार्यक्रम

नई दिल्ली: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड(BCB) ने लिए भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) से महेंद्र सिंह धोनी सहित 7 खिलाड़ियों को देने की अनुमति मांगी है। खबर है कि 18 मार्च और 21 मार्च को वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ दो T20 मैच में एशिया इलेवन के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई से महेंद्र सिंह धोनी सहित 7 खिलाड़ियों को देने की अनुमति मांगी है।

बांग्लादेश ने इन खिलाड़ियों को मांगा…

बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने महेंद्र सिंह धोनी के अलावा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार और रवींद्र जडेजा की उपलब्धता का भी अनुरोध किया है।

 

यह भी पढ़ें- सनी से ऐसा सवाल! तो इस शख्स को देना पड़ा इनको गोल-गोल जवाब

बीसीबी ने भेजा प्रस्ताव…महेंद्र सिंह धोनी

जानकारी के लिए बता दें कि बीसीबी ने बीसीसीआई को एक प्रस्ताव भेजा है, प्रस्ताव में बीसीबी ने एमएस धोनी सहित 7 खिलाड़ियों के लिए अनुरोध किया है, जिन्होंने इस साल इंग्लैंड में विश्व कप के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है।

 यह भी पढ़ें-  सलमान अकेले में करते थे ये! गम था इस बात का, वजह थी ये हीरोइन

एम एस धोनी…

खबर ये भी है कि धोनी के भविष्य पर कोई स्पष्टता नहीं है क्योंकि न तो उन्होंने खुद को फिर से भारत के लिए खेलने के लिए उपलब्ध कराया है और न ही उन्होंने अपने संन्यास के बारे में कुछ भी आधिकारिक ऐलान किया है, आईसीसी द्वारा इन दोनों मैचों को पहले ही अंतरराष्ट्रीय दर्जा दिया जा चुका है।

पिंक टेस्ट में भारत की ऐतिहासिक जीत…

आपको बता दें कि हाल ही में कोलकाता में खेले गए ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट(पिंक टेस्ट) में भारत ने बांग्लादेश को पारी और 46 रनों से हरा दिया था। डे-नाइट टेस्ट में विराट कोहली की सेना ने अपने पहले ही शानदार जीत दर्ज किया है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने बांग्लादेश का 2-0 का क्लीन स्वीप किया है।

 यह भी पढ़ें- वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

बताते चले कि भारत ने इंदौर टेस्ट में तीन दिन में ही बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से मात दी थी, इसके बाद कोलकाता में भी भारत ने बांग्लादेश को मात देकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली, भारत की आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में ये लगातार 7वीं जीत है।

आईसीसी की सालाना बैठक आज, इस टीम पर लग सकता है प्रतिबंध

आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप…

इस जीत के बाद आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की अंकतालिका में भारत के 360 अंक हो गए हैं, पहले से ही प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर चल रही भारतीय टीम की स्थिति और भी मजबूत हो गई।