×

चहल इसलिए करते हैं कुलदीप से नफरत, जानें आखिर क्या है वजह

इंडियन क्रिकेट टीम में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की दोस्ती काफी मशहूर है। बता दें कि दोनों की जोड़ी को कुलचा कहकर पुकारा जाता है।

Shreya
Published on: 25 April 2020 11:41 AM GMT
चहल इसलिए करते हैं कुलदीप से नफरत, जानें आखिर क्या है वजह
X

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की दोस्ती काफी मशहूर है। बता दें कि दोनों की जोड़ी को कुलचा कहकर पुकारा जाता है। न केवल मैदान के बाहर बल्कि मैदान पर भी दोनों की जोड़ी काफी हिट है। जब दोनों की जोड़ी मैदान पर गेंदबाजी के मौजूद होती है तो दुश्मन देश के बल्लेबाजों के पसीने छूट जाया करते हैं। लेकिन युजवेंद चहल को कुलदीप की एक बात बिल्कुल भी नहीं पसंद आती है, जिसके चलते चहल उनसे नफरत करते हैं।

यह भी पढ़ें: आपके फेवरिट सिंगर: इस विवाद के लिए गिरफ्तार हो चुके हैं, आज है HBD

8 सालों से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं 'कुलचा'

युजवेंद्र चहल ने क्रिकबज शो में अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए बताया कि, जब हम दोनों साल 2012 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के लिए चुने गए, तभी से एक-दूसरे को जानते हैं। उन्होंने कहा कि आमतौर पर हम बेंच पर हुआ करते थे, जिस वजह से हम काफी क्लोज हो गए। हम एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते थे और एक-दूसरे को जानने की कोशिश भी करते थे। इसलिए जब हमने भारत के लिए मैच खेलना शुरु किया तो हमारे बीच कोई बॉन्ड नहीं था। हम 7-8 सालों से अच्छे दोस्त थे।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी सैलून और शराब की दुकानें खोलने पर गृह मंत्रालय ने लिया ये बड़ा फैसला

हमारा ब्रोमांस हर जगह काम आता है- चहल

युजवेंद्र चहल ने कहा कि उनका ब्रोमांस मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही जगहों पर काम आता है। चहल ने कहा कि जब हम साथ में गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो हम ज्यादातर मैच शुरु होने से पहले या कभी-कभी मैच के बीच रणनीति बना लेते हैं। ताकि हमें रहे कि हम में से कौन अग्रेसिव होगा और एक-दूसरे को कैसे कॉम्प्लिमेंट करेंगे। हम यह पता लगाते हैं कि हम बल्लेबाजों को कैसे आउट करेंगे। उन्होंने कहा कि शायद इसी के चलते 'कुलचा' सबसे दिलचस्प जोड़ी बनती है।

कुलदीप की इस बात से है चहल को नफरत

इस दौरान चहल ने उस बात के बारे में भी बताया जो उन्हें कुलदीप यादव के बारे में बिल्कुल पसंद नहीं है। चहल ने बताया कि, वो अक्सर फोन पर ही रहता है, जो काफी परेशान करने वाला है। चहल ने आगे कहा कि आपको उससे पूछना चाहिए कि आखिर वो इतनी बातें करता किससे है।

यह भी पढ़ें: बुझे चेहरों पे ला दी रौनक, शबीना पढ़ न सकने की मायूसी यूं दूर की कारी ने

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story