अब तो गई बांग्लादेश! एंटी करप्शन यूनिट के निशाने पर सपोर्ट स्टाफ का ये सदस्य

बांगलादेश की हालत तब खराब हुई जब भारत दौरे पर आई बांग्लादेश की टीम को टी-20 सीरीज में 2-1 और टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा, अब बड़ी खबर आई है कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लोकल मैनेजर तपन चाकी भी विवादों में घिर गए हैं।

कोलकाता: बांग्लादेश क्रिकेट (BCB) की पिछले दो-तीन महीने से मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दिनों अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू जमीन पर एकमात्र टेस्ट में उसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था, इसके अलावा टीम के दिग्गज आलराउंडर शाकिब अल हसन पर मैच फिक्सिंग की पेशकश की जानकारी छिपाने के लिए दो साल का प्रतिबंध लगा दिया गया।

यह भी पढ़ें- सनी से ऐसा सवाल! तो इस शख्स को देना पड़ा इनको गोल-गोल जवाब

इतना ही नहीं, बांगलादेश की हालत तब खराब हुई जब भारत दौरे पर आई बांग्लादेश की टीम को टी-20 सीरीज में 2-1 और टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा, अब बड़ी खबर आई है कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लोकल मैनेजर तपन चाकी भी विवादों में घिर गए हैं।

सुनवाई के लिए बुलाया जाएगा…

दरअसल, भारत-बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच (पिंक टेस्ट) के दौरान प्रोटोकॉल तोड़ने के चलते बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लोकल मैनेजर तपन चाकी बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के निशाने पर आ गए हैं।

 यह भी पढ़ें-  सलमान अकेले में करते थे ये! गम था इस बात का, वजह थी ये हीरोइन

बीसीसीआई अधिकारियों ने कहा…

बताया जा रहा है कि तपन चाकी पर प्रोटोकॉल तोड़कर टीम के ड्रेसिंग रूम में मोबाइल फोन इस्तेमाल करने का आरोप है। बीसीसीआई अधिकारियों के अनुसार तपन चाकी को मामले की सुनवाई के लिए बुलाया जाएगा, अगर उनके खिलाफ कोई सुबूत मिलता है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पारी और 46 रन से जीता भारत…

बांग्लादेश को कोलकाता टेस्ट में भारतीय टीम के हाथों पारी और 46 रन से हार का सामना करना पड़ा था, ये टेस्ट बांग्लादेश क्रिकेट इतिहास का भी पहला डे-नाइट टेस्ट मैच था, मैच में बांग्लादेश के सभी 19 विकेट भारतीय तेज गेंदबाजों ने लिए।

 यह भी पढ़ें- वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

इसके साथ ही इशांत शर्मा और उमेश यादव ने 9-9 विकेट लिए, जहां इशांत ने पहली पारी में पांच विकेट चटकाए, वहीं उमेश यादव ने दूसरी पारी में बांग्लादेश के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

इसके साथ ही आपको बता दें कि टीम इंडिया ने इंदौर में हुआ पहला टेस्ट पारी और 130 रन के अंतर से जीता था, यह इस साल भारत की लगातार सातवीं टेस्ट जीत है। इसके साथ ही भारतीय टीम लगातार चार टेस्ट पारी से जीतने वाली दुनिया की पहली टीम भी बन गई है।