×

वाराणसी: पक्षियों को दाना डालकर फंस गए 'गब्बर', एक्शन के मूड में प्रशासन

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन नई मुसीबत में फंस सकते  हैं. वाराणसी में गंगा की लहरों के बीच प्रवासी पक्षियों को दाना डालना के बाद अब उनके ऊपर कार्रवाई की तलवार लटक रही है.

Monika
Published on: 24 Jan 2021 7:07 AM GMT
वाराणसी: पक्षियों को दाना डालकर फंस गए गब्बर, एक्शन के मूड में प्रशासन
X
पक्षियों को दाना डालकर फंस गए 'गब्बर', एक्शन के मूड में जिला प्रशासन

वाराणसी: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन नई मुसीबत में फंस सकते हैं. वाराणसी में गंगा की लहरों के बीच प्रवासी पक्षियों को दाना डालना के बाद अब उनके ऊपर कार्रवाई की तलवार लटक रही है. जिला प्रशासन ने मामले की जाँच के आदेश दे दिए हैं.

वायरल हो रही है फोटो

शिखर धवन इन दिनों धार्मिक नगरी वाराणसी में हैं. पिछले दिनों उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई थी और दर्शन पूजन किया था. शिखर ने विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती भी देखी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. इस बीच उनकी एक फोटो से बनारस में बवाल मच गया है. इस फोटो में शिखर धवन बीच गंगा में प्रवासी पक्षियों को दाना ड़ालते हुए दिख रहे हैं. विवाद की वजह जिला प्रशासन का वो आदेश है, जिसमें बर्ड फ़्लू के मद्देनजर पक्षियों के दाना खिलाने पर रोक लगी है.

ये भी पढ़ें : IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

शिखर पर कार्रवाई की लटकी तलवार

वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने इस मामले में कार्रवाई के संकेत दिए हैं. उनका कहना है कि शिखर धवन के अलावा जो नाविक उनके साथ था, उस पर भी कार्रवाई की जा सकती है. फिलहाल जांच के बाद ही प्रशासन कोई ठोस कदम उठाएगा, लेकिन मामले धवन फंस सकते हैं.

आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें : मोहम्‍मद सिराज ने खरीदी BMW कार, शेयर की फोटो, पिता कभी चलाते थे ऑटो

ये भी पढ़ें : टीम इंडिया ने आधी रात की थी मीटिंग, मिशन मेलबर्न के लिए बनाया ये प्लान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story