×

बिस्‍तर पर प्रेमिका: साथ थे दिग्गज खिलाड़ी, फिर सामने आई तस्वीर

हाल ही में दिग्‍गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने अपने इंस्टाग्राम पर दो अलग-अलग फोटो पोस्ट की थी जो काफी वायरल हो रही है। इन फोटोज में वो अपनी मां और गर्लफ्रेड के साथ नजर आ रहे हैं।

Shreya
Published on: 5 May 2020 12:31 PM GMT
बिस्‍तर पर प्रेमिका: साथ थे दिग्गज खिलाड़ी, फिर सामने आई तस्वीर
X
बिस्‍तर पर प्रेमिका: साथ थे दिग्गज खिलाड़ी, फिर सामने आई तस्वीर

मुंबई: दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के फैन्स न केवल देश बल्कि विदेशों में भी हैं। अपने हुनर से रोनाल्डो लाखों दिलों में बसते हैं। उनके फैन्स उनके निजी जिंदगी के बारे में भी हमेशा अपडेट रहना चाहते हैं। हाल ही में दिग्‍गज फुटबॉलर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो अलग-अलग फोटो पोस्ट की थी जो काफी वायरल हो रही है। इन फोटोज में वो अपनी मां और गर्लफ्रेड के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मुसीबत बना चीन: वैक्सीन में बाधा पहुंचा रहा, हर देश पर बढ़ रहा खतरा

मां और गर्लफ्रेंंड को दी मदर्स डे की शुभकामनाएं

मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी मां और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर कर उन्हें मदर्स डे विश किया था। उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरी दो खास महिलाओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं। दरअसल, स्पेन में तीन मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया।

फोटोज हो रहीं वायरल

जो फोटो रोनाल्डो ने अपनी मां के साथ शेयर की है, उसमें उनका मां उन्हें गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने दूसरी फोटो अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिना के साथ शेयर की है। इस फोटो में जार्जिना रोनाल्डो को किस करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि रोनाल्डो और जार्जिना के चार बच्चे हैं। वहीं हाल ही में जार्जिना ने संकेत दिया था कि वो 5वीं बार मां बनने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी गेंदबाज का खुलासा, जानबूझ कर खराब खेली टीम

प्रैक्टिस के लिए इटली वापस लौटे रोनाल्डो

वहीं इटली में जारी लॉकडाउन के बीच व्यक्तिगत अभ्यास की छूट मिलने के बाद सिरी ए की टीम युवेंटस ने दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को वापस बुलाया है। बता दें कि सोमवार से व्यक्तिगत अभ्यास के लिए छूट दे दी गई है। 2 महीने पुर्तगाल में रहने के बाद रोनाल्‍डो अपने क्‍लब जवेंट्स के साथ अभ्‍यास के लिए इटली पहुंच गए हैं।

कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद ही शुरु कर सकेंगे प्रैक्टिस

हालांकि यहां पर रोनाल्डो को 14 दिनों के लिए क्वारनटीन में रहना होगा। इसके बाद ही वो व्यक्तिगत अभ्यास शुरु कर पाएंगे। रोनाल्डो के अलावा फेडरिको बर्नार्डेस्की, जुआन कुआड्राडो, कार्लो पिंसोग्लियो और एरोन रैमसे भी इटली वापस आ गए हैं। इन सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह अभ्यास कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: जिले में मचा हड़कंप: मंडी के दो व्यापारी कोरोना पॉजिटिव, इलाके को किया गया सील

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story