×

बड़े-बड़े अरबपति फेल: ऐसी रंगीन ज़िंदगी जी रहा ये खिलाड़ी, पास है अरबों का जहाज

दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिना के साथ प्राइवेट याच पर छुट्टियां मनाने निकले हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड ने रोनाल्डो के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं, जो कि काफी वायरल हो रही है।

Shreya
Published on: 26 Jun 2020 9:10 AM GMT
बड़े-बड़े अरबपति फेल: ऐसी रंगीन ज़िंदगी जी रहा ये खिलाड़ी, पास है अरबों का जहाज
X

मुंबई: दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिना के साथ प्राइवेट याच पर छुट्टियां मनाने निकले हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड ने रोनाल्डो के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं, जो कि काफी वायरल हो रही है।

धूप सेकते हुए नजर आए जार्जिना और रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल से कुछ समय ब्रेक लिया है और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। वहीं इस दौरान की कुछ तस्वीरें जार्जिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो और रोनाल्डो धूप सेकते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, तुम से ज्यादा अगर मुझे कोई पसंद है तो वह हैं हम।

यह भी पढ़ें: बौखलाया पाकिस्तान: आतंकियों के जुगनू का हुआ खातमा, सेना ने खूंखारों को दी मौत

क्या है इस प्राइवेट याच की खासियत

बता दें कि रोनाल्ड जिस प्राइवेट याच यानी पानी के जहाज पर छुट्टियां मनाने के लिए निकले हैं, उसकी कीमत तकरीबन डेढ़ करोड़ रुपये है। इस याच में मीडिया रूम, बेडरूम, कैसिनो जैसी हर सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा याच में जेट साइस, पैडल बोर्ड और वाटर स्लाइड भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: सुशांत के फैन की मौत, शोक में डूबा पूरा परिवार, इसलिए दी जान

चार बच्चों के माता-पिता हैं रोनाल्डो और जार्जिना

बता दें कि रोनाल्डो ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक रोमांटिक पिक्चर शेयर की थी। जो काफी पसंद की गई थी। इसमें जार्जिना और रोनाल्डो बिस्तर पर लेटे हुए हैं और जार्जिना रोनाल्डो को किस करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि रोनाल्डो और जार्जिना के चार बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें: सपाईयों पर लाठी-डंडे बरसें, पेट्रोल-डीजल पर हुआ था प्रदर्शन

प्रदर्शन के चलते होना पड़ा था ट्रोलिंग का शिकार

बता दें कि रोनाल्डो को कोरोना वायरस के बाद अपने प्रदर्शन के चलते फैंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ा था। फैंस का कहना था कि रोनाल्डो का करियर खत्म होने की कगार पर है। लेकिन रोनाल्डो ने अपने तस्वीर शेयर करते हुए सभी ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि कभी हार नहीं माननी चाहिए न ही मानूंगा। आगे आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार हूं।

यह भी पढ़ें: नेपाल को तगड़ा झटका: बुरी तरह फंस गया चीन के जाल में, तोहफे में दिया अपना गांव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story