×

Hardik Pandya Love Story: ऑलराउंडर खिलाड़ी को नताशा के प्यार ने बनाया जिम्मेदार, कैसे हुई इस जोड़ी की मुलाकात

Hardik Pandya and Natasha Love Story: हार्दिक पांड्या और नताशा की कहानी पब्लिकली अनाउंस तब हुई। जब पहली बार 2020 में न्यू ईयर पर हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से नताशा स्‍टानकोविच के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में इंट्रोडक्शन दिया था, लेकिन पूरी लव स्टोरी आप यहां जानेंगे...

Yachana Jaiswal
Published on: 30 Jun 2023 2:49 AM GMT
Hardik Pandya Love Story: ऑलराउंडर खिलाड़ी को नताशा के प्यार ने बनाया जिम्मेदार, कैसे हुई इस जोड़ी की मुलाकात
X
Hardik Pandya and Natasha Love Story (Pic Credit - Instagram)

Hardik Pandya & Natasha love story: भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच की लोग स्टोरी खून सुर्खिया बटोरी है। नताशा और हार्दिक ऐसे कपल है जिनकी लव स्टोरी को जानने के लिए लोग इंटरेस्टेड रहते है। और कैसे न हो एक खिलाड़ी और एक बॉलीवुड में ग्लैमर से फेम बनाती इंटरनेशनल मॉडल दोनों की कहानी इंटरेस्टिंग कैसे न हो। हार्दिक पांड्या और नताशा की कहानी पब्लिकली अनाउंस तब हुई। जब पहली बार 2020 में न्यू ईयर पर हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से नताशा स्‍टानकोविच के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में इंट्रोडक्शन दिया था, फ़ोटो कैप्शन में हार्दिक ने लिखा न्यू ईयर विथ माय फायरवर्क्स। इस फोटो से फैंस को हार्दिक और नताशा के relationship के बारे में यकीन हो गया।

हार्दिक पांड्या के न्यू ईयर पोस्ट के बाद ही, हार्दिक ने एक साथ और भी बहुत सारी फोटोज शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'मैं तेरा, तू मेरी, जानें सारा हिंदुस्‍तान।' हार्दिक के इस पोस्ट ने लोगों को सरप्राइज्ड कर दिया की। नताशा के साथ हार्दिक इंगेज्ड हो चुके है। हालांकि यह सरप्राइज्ड दोनों के फैंस के लिए बड़ा तोहफा था कि नताशा और हार्दिक अब सगाई के बंधन में बन चुके है।

लेकिन दोनों के रिलेशनशिप की गाड़ी इतनी तेज़ी से आगे बढ़ी तो लोगों को इनकी कहानी जानने में खूब दिलचस्पी बनी रही। लोगों के मन में यह सवाल आने लगा होगा कि हार्दिक और नताशा की आखिर मुलाकात कैसे हुई? दोनों पहली बार कब और कैसे मिले? इन्‍हें प्‍यार कब हुआ? ऐसे सवाल अगर आपके मन में भी है तो आइए बताते है हम आपको,इन। सभी सवालों का जवाब आज आपको मिलेगा। हार्दिक पांड्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और नताशा स्‍टानकोविच की मुलाकात एक नाईटक्‍लब में हुई थी। दोनों की मुलाकात बहुत साधारण थी।

हार्दिक ने तो यह भी बताया था कि नताशा पहली मुलाकात में हार्दिक को पहचान भी नहीं पाई थी। उस टाइम हार्दिक बताते है कि उन्होंने कैप लगाकर मोटा सा चैन पहने हुए कोई कॉमन पर्सन है। दोनो मिले फिर दोनो के बीच बात चीत हुई। बात बढ़ी फिर दोनों कॉन्टैक्ट में रहने लगे डेट करने लगे , मिलने लगे जिससे दोनों की दोस्ती और गहरी होती गई । दोनो काफी क्लोज आ चुके थे।

तब हार्दिक ने एक दीवाली पार्टी पर नताशा को अपने घर की पार्टी में इन्वाइट किया, अपने फैमिली फ्रेंड्स के साथ नताशा को इंट्रोड्यूस कराया जिससे नताशा हार्दिक के और नज़दीक होने लगी। इसके बाद हार्दिक क्रिकेट के कई पार्टियों में भी अपने साथ नताशा को लेकर जाने लगे। जिससे नताशा, हार्दिक पांड्या के दोस्‍त के बीच भी जान पाचन बढ़ गई थी। जिसके बाद से दोनों को फ्यूचर में साथ देखने के अटकलें लगना शुरू हो गया था। लेकिन इतनी जल्दी दोनों को engagement ring में देखा जायेगा। ये accept नहीं किया गया था।

हार्दिक और नताशा दोनों ने क्रूज पर सगाई की, जिसका सुंदर सा वीडियो नताशा ने अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी किया है।

इंगेजनेंट के बाद मई में हार्दिक ने फोटो शेयर कर नताशा के प्रेगनेंसी के बारे में बताया जिसमें उन्होंने खूबसूरत का कैप्शन लिखा था यह आप भी पढ़िए।

हार्दिक ने अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविक से इस वेलेंटाइन यानी 2023 में फरवरी में दोबारा शादी की थी। हार्दिक और नताशा ने पहली बार एंगेजमेंट और कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन इस साल वेलेंटाइन के मौके पर दोनों ने क्रिश्चन और हिंदू दोनों के पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की।जिसकी फोटोज़ दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस के साथ शेयर किया।

कौन है नताशा स्टेनकोविक?

नताशा वैसे तो सार्बिया की रहने वाली हैं। नताशा ने अपनी पूरी पढ़ाई लिखाई सार्बिया में रहकर ही पूरी की है। नताशा स्टेनकोविक के बारे में बात करे तो, वे एक मॉडल और फेमस डांसर हैं।

नाताशा बॉलीवुड में कई हिंदी फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स में नजर आ चुकी हैं। नताशा को फेम डीजे वाले बाबू गाना से ज्यादा मिला हैं। नताशा फेमस रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस सीज़न-8’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं..

नताशा और हार्दिक पांड्या का एक तीन साल का बेटा भी है। दोनों ने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है। इनके बेटे का जन्म 30 जुलाई, 2020 में हुआ था।

हार्दिक पांड्या ने IPL 2023 में भी गुजरात टाइंटस की कैप्टेंसी की। उनकी कैप्टेंसी में गुजरात टाइटंस की टीम अपने दूसरे सीजन में भी फाइनल में मैच खेल पाई जिसके बाद यह टीम रनर अप रही। इसी के पहले साल 2022 में हार्दिक ने अपना आईपीएल में एक कैप्टन के तौर पर, डेब्यू गुजरात टाइटंस टीम के साथ किया था, पहले ही सीज़न में हार्दिक पांड्या की टीम उनकी कप्तानी में चैंपियन ट्रॉफी जीतकर विनर बन चुकी थी।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story