×

जानिए किसकी अदाओं के कायल हुए हार्दिक पंड्या, न्यू ईयर पर शेयर की तस्वीर

नए साल पर हार्दिक पंड्या ने अपने फैंस को दो खुशखबरियां दी हैं। पहली तो उनकी टीम में वापसी होने जा रही है और दूसरी खुशखबरी ये है कि हार्दिक ने मॉडल और डांसर नताशा स्टानकोविच के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

Shreya
Published on: 1 Jan 2020 9:31 AM GMT
जानिए किसकी अदाओं के कायल हुए हार्दिक पंड्या, न्यू ईयर पर शेयर की तस्वीर
X
जानिए किसकी अदाओं के कायल हुए हार्दिक पंड्या, न्यू ईयर पर शेयर की तस्वीर

मुंबई: नए साल पर हार्दिक पंड्या ने अपने फैंस को दो खुशखबरियां दी हैं। पहली तो उनकी टीम में वापसी होने जा रही है। बता दें कि चोट की वजह से हार्दिक टीम से बाहर चल रहे थे। वहीं दूसरी खुशखबरी की बात करें तो हार्दिक ने मॉडल और डांसर नताशा स्टानकोविच के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, साल की शुरुआत मेरे फायरवर्क से हुई।

न्यू ईयर के मौके पर हार्दिक और नताशा की ये फोटो फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं होगा। हार्दिक पंड्या और नताशा कई पार्टियों में एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। वहीं पंड्या बीते दिनों नताशा को अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों से भी मिलवाया था।

यह भी पढ़ें: 2020 में भारत में क्या कुछ बड़ा होने वाला है? एक क्लिक में जानें

नताशा स्टानकोविच बात करें तो 27 वर्षीय नताशा बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर हैं। नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली है। वो सर्बिया में ही पैदा हुई हैं और अब करियर के चलते वो मुंबई में रहती हैं।

नताशा ने अपना डेब्यू एक फेमस म्यूजिक एलबम के साथ किया था। नताशा सबसे पहली बार रैपर और सिंगर बादशाह के सुपरहिट गाने डीजे वाले बाबू में नजर आई थीं। इस गाने में दर्शकों ने नताशा को काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इन तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस विद्या बालन का फिल्मी सफर

वहीं अगर फिल्मी करियर की बात करें तो साल 2013 में फिल्म सत्याग्रह से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में नताशा ने एक डांस नंबर किया था, जिसमें उनके साथ एक्टर अजय देवगन भी थे।

इससे पहले अली गोनी के साथ था रिलेशनशिप

बता दें कि, नताशा हार्दिक से पहले ये हैं मोहब्बतें फेम एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में थी। अली गोनी और नताशा ने साथ में स्टार प्लस के डांस शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा नताशा बिग बॉस के 8वें सीजन में भी नजर आई थीं। नताशा को सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है।

बात करें हार्दिक और नताशा की तो दोनों के डेट की खबरें अगस्त 2019 से ही चली आ रही है। दोनों साथ कई पार्टियों में देखा जा चुका है और दोनों कई वैकेशन्स पर भी जा चुके हैं। हालाकिं दोनों ने ही अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की थी।

यह भी पढ़ें: सलमान से लेकर ‘विरुष्का’ तक ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया New Year

Shreya

Shreya

Next Story