Ind vs Sa: टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने मचाया धमाल, लाचार दिखा साउथ अफ्रीका

पुणे में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दूसरे मुकाबले के पहले दिन का खेल समाप्त हो गया है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन पूरी तरह से भारतीय टीम के नाम रहा।

नई दिल्ली: पुणे में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दूसरे मुकाबले के पहले दिन का खेल समाप्त हो गया है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन पूरी तरह से भारतीय टीम के नाम रहा।

भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही शानदार शतक जड़ा, जबकि चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया। विराट अभी भी नाबाद हैं। एक समय साउथ अफ्रीका के गेंदबाज भारतीय टीम पर हावी होने की कोशिशल कर रहे थे, लेकिन पुजारा और मयंक अग्रवाल ने रोहित शर्मा के आउट होने के बाद पारी को संभाल लिया।

यह भी पढ़ें…महाराष्ट्र चुनाव: जानें अमित शाह ने अपने भाषण में खून की नदियों का क्यों किया जिक्र

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। प्लेइंग इलेवन में इस टेस्ट के लिए एक बदलाव किया गया। हनुमा विहारी की जगह तेज गेंदबाज उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है।

पहले टेस्ट में भारत के लिए मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा की जोड़ी ने शानदार ओपनिंग की थी। लेकिन इस मैच में यह जोड़ी कमाल नहीं कर पाई। रोहित महज 14 रन बनाकर कगीसो रबाडा की गेंद पर आउट हो गए।

यह भी पढ़ें…खतरनाक साजिश! ​कश्मीर में हाफिज सईद की रैली, जानें क्या है मकसद

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद मयंक अग्रवाल ने चेतेश्वर पुजारा के साथ मिलकर पारी को संभाला। पुजारा ने अर्धशतक पूरा जड़ा जबकि मयंक ने लगातार दूसरे टेस्ट मैच में शतक मारा।

यह भी पढ़ें…सेना ने की एयरस्ट्राइक, बिछ गईं आतंकियों की लाशें, 12 जिहादी ढेर

मयंक ने 183 गेंद पर 16 चौके और 2 छक्के की मदद से शतक जमाया। 108 रन के स्कोर पर मयंक का विकेट रबाडा ने हासिल किया। पुजारा 112 गेंद पर 58 रन बनाकर आउट हुए।

साउथ अफ्रीका के लिए पहले दिन रबाडा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 48 रन देकर तीन विकेट झटके।