×

बुमराह के फैंस दुखी: अब चौथे टेस्ट में नहीं आएंगे नजर, आ रही ये बड़ी खबर

खिलाड़ी ने निजी कारणों की वजह से बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है। माना जा रहा है कि चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच में बुमराह की जगह उमेश यादव या फिर मोहम्मद सिराज को शामिल किया जा सकता है। 

Shreya
Published on: 27 Feb 2021 10:04 AM GMT
बुमराह के फैंस दुखी: अब चौथे टेस्ट में नहीं आएंगे नजर, आ रही ये बड़ी खबर
X
बुमराह के फैंस दुखी: अब चौथे टेस्ट में नहीं आएंगे नजर, आ रही ये बड़ी खबर

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा और फाइनल टेस्ट मैच 4 मार्च से खेला जाएगा। इस मैच के लिए सभी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच फैन्स के लिए एक उदासी भरी खबर सामने आई है। दरअसल, भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का ये आखिरी मैच नहीं खेलेंगे।

BCCI से बुमराह ने मांगी छुट्टी

जी हां, वो ये आखिरी मैच नहीं खेलेंगे। दरअसल, उन्होंने निजी कारणों की वजह से बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है। माना जा रहा है कि चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच में बुमराह की जगह उमेश यादव या फिर मोहम्मद सिराज को शामिल किया जा सकता है। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार मार्च से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 में खुलासा: क्रिस मॉरिस क्यों बिके इतने महंगे, राजस्थान रॉयल्स ने बताई सच्चाई

INDIAN TEAM (फोटो- सोशल मीडिया)

सीरीज पर 2-1 से लीड कर रहा भारत

ये आखिरी मैच इंडिया के लिए बेहद खास है। क्योंकि इस सीरीज पर भारत 2-1 से आगे है। ऐसे में अगर भारतीय टीम इस आखिरी टेस्ट मैच को जीत जाती है तो इस सीरीज पर उसका कब्जा होगा। बता दें कि पिछले मैच में टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड को 10 विकेट से मात दी थी। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया की ये ऐतिहासिक जीत रही।

यह भी पढ़ें: बल्लेबाज ने लिया सन्यास: शेयर किया भावुक नोट, यूसुफ पठान के सभी फैन्स दुखी

चौथे टेस्ट के लिए भारतीय और इंग्लैंड टीम

भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंग अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव।

इंग्लैंड टीम

जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रॉरी बर्न्स, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, डैन लॉरेन्स, जैक लीच, ओली पोप, डोम सिबली, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन और मार्क वुड।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: अक्षर पटेल ने टेस्ट सीरीज में रचा इतिहास, झटके 11 विकेट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story