Ind vs Sa: धर्मशाला मैच रद्द होने पर दुखी क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को एचपीसीए स्टेडियम में खेले जाने वाला पहला टी-20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया जिसके बाद क्रिकेट फैंस के लिए एक राहत की खबर है।

धर्मशाला: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को एचपीसीए स्टेडियम में खेले जाने वाला पहला टी-20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया जिसके बाद क्रिकेट फैंस के लिए एक राहत की खबर है।

मैच में एक भी गेंद ना फेंके जाने की वजह से उनके टिकट के पूरे पैसे वापस किये जाएंगे जिन दर्शकों ने एचपीसीए के धर्मशाला स्टेडियम के काउंटर पर टिकट लिए थे, उनके पैसे वापस करने के लिए अब स्पेशल काउंटर लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें…अनुच्छेद 370: कश्मीर के लिए आज बड़ा दिन, SC में 8 याचिकाओं पर अहम सुनवाई

बता दें कि मैच वाले दिन शनिवार को धर्मशाला में भारी बारिश होने की वजह मैदान का नजारा बिल्कुल झील की तरह था। जिसके चलते ना तो टॉस हुआ और ना ही मैच की एक भी गेंद फेंकी जा सकी।

धर्मशाला में शनिवार दोपहर बारिश हुई थी और रविवार को दोपहर से भी बारिश जारी थी। लेकिन करीब तीन बजे बारिश रुक गई थी और मैदान पर कवर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें…60 सैलानियों से भरी नाव गोदावरी नदी में पलटी, मृतकों की संख्या 46 तक बढ़ने का डर

ऐसे में मैच रद्द होने के बाद धर्मशाला स्टेडियम के काउंटर पर टिकट लेने वाले दर्शकों को उसी काउंटर पर 17 सितंबर के बाद पैसे वापस मिलेंगे। ऑनलाइन टिकट खरीदने वाले दर्शकों के पैसे पांच से 10 दिन के भीतर उनका पैसा रिटर्न कर दिया जाएगा।

बता दें कि दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच अब बुधवार को मोहाली में खेला जाएगा

यह भी पढ़ें…मौसम: यूपी, प. बंगाल समेत 13 राज्यों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट

एचपीसीए (हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन) के प्रैस सचिव मोहित सूद ने बताया कि धर्मशाला में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच बारिश के चलते मैच रद्द हो गया। जिन दर्शकों ने मैच के टिकट खरीदे थे, उन्हें पूरे पैसे वापस किए जाएंगे।