IPL 2020: मैदान में ही भिड़ गए दो खिलाड़ी, बीच पिच पर क्रिकेटर की हुई ऐसी हालत…

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के राशिद खान और अभिषेक शर्मा तेजी से रन पूरा करने की कोशिश कर रहे थे तभी वे एक-दूसरे से टकरा गए। राशिद खान मैदान पर गिर गए।

rashid khan

Rashid khan (file pic )

IPL के 13वें सीजन के तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आमने सामने रही। इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी के होश एक पल के लिए उड़ गए। दरअसल, इस मुकाबले के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के राशिद खान और अभिषेक शर्मा तेजी से रन पूरा करने की कोशिश कर रहे थे तभी वे एक-दूसरे से टकरा गए। राशिद खान मैदान पर गिर गए। अन्य खिलाड़ी उनकी मदद के लिए बढ़े।

ये भी पढ़ें-    इस दिग्गज अभिनेत्री का कोरोना से निधन, बिग बी के साथ किया काम

17वें ओवर पर हुई घटना

आपको बता दें, कि यह घटना (RCB) के खिलाफ मैच में 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुई थी। शिवम दुबे की गेंद को अभिषेक शर्मा ने डीप स्क्वॉयर लेग की ओर खेलकर एक रन पूरा किया। इसके बाद जैसे ही दोनों दूसरे रन लेने के लिए भागे तभी दोनों (राशिद और अभिषेक) टकरा गए।  राशिद की नजरें गेंद पर थीं। वह पहला रन पूरा कर दूसरे छोर से लौट रहे थे। उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह और उनका साथी दौड़ते हुए एक ही रास्ते में आ गए हैं।

rashid khan

ये भी पढ़ें-    मोदी से चर्चा: विराट कोहली और मिलिंद सोमन से होगी इस दिन बात, जानें वजह

अभिषेक हुए रन आउट

अभिषेक उस दौरान रन आउट हो गए, वही जबकि राशिद चोट लगने की वजह से गेंदबाजी छोर पर गिर गए और दर्द से कराहने लगे। जल्द ही मैदान पर फिजियो ने आकर राशिद का उपचार किया। जिसके बाद वह कुछ ही मिनटों में फिर से खड़े हो गए, और खेल को उसे अंदाज़ में खेलने की कोशिश की । लेकिन 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर नवदीप सैनी ने उन्हें बोल्ड कर दिया। इसी मैच में सनराइजर्स हैदरबाद के ऑलराउंडर मिशेल मार्श को गेंदबाजी के दौरान टखना मुड़ जाने के कारण बाहर जाना पड़ा था। मार्श बल्लेबाजी के लिए आए, लेकिन तुरंत ही आउट होने के बाद लड़खड़ाते हुए पवेलियन लौटे।

यह पढ़ें…सांसदों का रतजगाः घर की बनी चाय लेकर पहुंचे उपसभापति, सुननी पड़ी खरी-खोटी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App