×

IPL 2023: विराट को चियर करने पहुंची अनुष्का शर्मा, हार के बाद ऐसा था रिएक्शन

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में अनुष्का शर्मा विराट कोहली और आरसीबी को चीयर करने पहुंचीं।

Shreya Sharma
Published on: 12 April 2023 11:01 AM GMT
IPL 2023: विराट को चियर करने पहुंची अनुष्का शर्मा, हार के बाद ऐसा था रिएक्शन
X
Anushka Sharma (Photo Courtesy- Twitter)

Anushka Sharma In Stadium IPL 2023: सोमवार 10 अप्रैल को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 का 15वां मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच खेला गया। इस मैच में काफी समय बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को भी देखा गया। एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी टीम RCB को चीयर करने पहुंची थीं। फैंस स्टैंड में अनुष्का को देख काफी खुश नजर आए। हालांकि इस मैच में बैंगलोर को लखनऊ से हार का सामना करना पड़ा।

हार के बाद निराश नजर आईं अनुष्का शर्मा

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए इस मैच में आरसीबी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 212 बनाए। इस दौरान अनुष्का (Anushka Sharma) काफी ज्यादा खुश नजर आईं। वह लगातार विराट कोहली और आरसीबी के लिए चीयर कर रही थीं। इस दौरान वह सफेद लिबास में बेहद क्यूट नजर आईं। एक्ट्रेस की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वाायरल (Anushka Sharma Viral Photos) हो रही हैं। हालांकि अनुष्का की यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी। क्योंकि जैसे ही लखनऊ सुपर जायंट्स ने यह मैच जीता, अनुष्का बेहद उदास नजर आईं। फैंस को भी उनके लिए काफी बुरा लगा।

ऐसा रहा RCB vs LSG का मैच

मैच की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बैटिंग के साथ ही। RCB के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम को 212 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। आरसीबी ने बल्लेबाजी की भी अच्छी शुरुआत की। जिसके बाद फैंस को भरोसा हो गया कि LSG के हाथों से यह मैच निकल चुका है। लेकिन निकोलस पूरन ने आते ही ताबड़तोड़ शॉट जड़े और इस पारी के बदौलत LSG को जीत हासिल कराई। लखनऊ सुपर जायंट्स ने यह मुकाबला एक विकेट से जीता।

Shreya Sharma

Shreya Sharma

Next Story