आईपीएल पर बड़ी खबर, जानिये बीसीसीआई अध्यक्ष का बड़ा एलान

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आयोजन लगभग रद्द होते हुए नजर आ रहा है। इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली का IPL को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

आईपीएल पर बड़ी खबर, जानिये बीसीसीआई अध्यक्ष का बड़ा एलान

आईपीएल पर बड़ी खबर, जानिये बीसीसीआई अध्यक्ष का बड़ा एलान

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश को लॉकडाउन रखा गया है और अभी उम्मीद की जा रही है कि लॉकडाउन 30 अप्रैल तक बढ़ाया जा सकता है। ऐसे में 29 मार्च से शुरु होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को भी स्थगित कर दिया गया। अब फैंस इंतजार कर रहे हैं कि IPL कब शुरु होंगे। इस पर जल्द ही BCCI बड़ा फैसला ले सकती है। लेकिन सवाल तो यह उठता है कि कोरोना की वजह से जब विंबलडन और ओलंपिक गेम्स पर ग्रहण लग चुका है तो ऐसे में IPL का आयोजन कैसे किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की कीमत में कितना हुआ बदलाव, जानिए अपने शहर के दाम

मौजूदा हालात को देखते हुए इस पर सोचा भी नहीं जा सकता

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आयोजन लगभग रद्द होते हुए नजर आ रहा है। इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली का IPL को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। जिसके वजह से फैन्स को झटका लग सकता है। दरअसल, सौरव गांगुली ने कहा है कि मौजूदा हालात को देखते हुए इस पर सोचा भी नहीं जा सकता।

IPL का आयोजन करना मुश्किल

सौरव गांगुली ने एक इंग्लिश न्यूजपेपर से बातचीत करते हुए कहा कि, अभी जैसे हालात बने हुए हैं, उनमें IPL का आयोजन करना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि, हम हालात पर नजर बनाए हुए हैं। अभी इस वक्त कुछ भी नहीं कहा जा सकता। BCCI अध्यक्ष ने कहा कि इस वक्त एयरपोर्ट्स बंद हैं, ऑफिस बंद हैं, लोग घरों में हैं, कोई कहीं भी नहीं जा सकता और ऐसा महसूस हो रहा है कि मई के मध्य तक ऐसा ही रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: Google ने बनाया डॉक्टरों के लिए ख़ास Doodle, वीडियो में किया ऐसे शुक्रिया

IPL तो भूल ही जाइए

सौरव गांगुली ने कहा कि जब पूरी दुनियाभर में सब कुछ बंद है तो प्लेयर्स कैसे आ पाएंगे और अगर वहीं नहीं आ पाएंगे तो फिर टूर्नामेंट का आयोजन कैसे कराना संभव होगा। आपको खिलाड़ी कहां से मिलेंगे और वो यात्रा कहां से करेंगे। उन्होंने कहा कि यह बेहद कॉमन सेंस की बात है कि पूरी दुनिया में किसी भी तरह से इस वक्त खेल के पक्ष में कुछ भी नहीं है, IPL तो भूल ही जाइए।

BCCI और सभी फ्रेंचाइजी टीमों को होगा भारी नुकसान

BCCI अध्यक्ष ने आगे कहा कि सोमवार को अधिकारियों के साथ बैठक के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। सौरव गांगुली ने कहा कि दुनियाभर में जब जीवन में ही ठहराव है तो खेल के पक्ष में क्या भविष्य होगा। उन्होंने यह भी कहा कि मई में भी IPL का आयोजन शायद न हो। आईपीएल नहीं होने के चलते BCCI और सभी फ्रेंचाइजी टीमों को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: केरल के वित्त मंत्री का बड़ा बयान: सरकार की कर्ज नीति पर उठाए सवाल..