Google ने बनाया डॉक्टरों के लिए ख़ास Doodle, वीडियो में किया ऐसे शुक्रिया

गूगल ने कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर्स के लिए ख़ास Doodle बना कर शुक्रिया किया। बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर गूगल ने दूसरी बार डूडल बनाया है।

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच दुनियाभर के डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टॉफ दिन रात मेहनत कर रहे हैं और अपनी जान की परवाह किये बगैर लोगों को इस जानलेवा महामारी से बचा रहे हैं। इसी जज्बे को अब सर्च इंजन गूगल (Google) ने सलाम किया है। इसके लिए गूगल ने ख़ास डूडल (Doodle) बनाया। डूडल के साथ ही गूगल ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें मेडिकल स्टाफ को Thank You कहा गया है।

डॉक्टर्स के लिए गूगल का ख़ास डूडल

गूगल ने कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर्स के लिए ख़ास Doodle बना कर शुक्रिया किया। बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर गूगल ने दूसरी बार डूडल बनाया है।

ये भी पढेंः कोरोना से जंग: बीस लाख सुरक्षा स्टोर की योजना, यहां मिलेंगी सारी चीजें

गूगल का मेडिकल स्टाफ के लिए ख़ास वीडियो :

इस डूडल में गूगल ने एक वीडियो के जरिए देश के सभी मेडिकल स्टॉफ जो कोरोना के खिलाफ जंग में 24 घंटे तैनात हैं उन्हें शुक्रिया कहा है। डूडल को क्लिक करते ही एक वीडियो (Thank you doctors, nurses and all healthcare workers) खुलेगा। इस वीडियो में डॉक्टर लोगों को खास तरह की सावधानियां बरतने की सलाह दे रहे हैं।

ये भी पढेंः समुद्र के अंदर कोरोना का इलाज, रिलायंस ने खोज निकाला महामारी रोकने का फार्मूला

वीडियो में डॉक्टर का जनता को संदेश

गूगल डूडल के इस वीडियो में डॉक्टर कहते हैं, ‘हम आपके लिए काम पर हैं, आप हमारे लिए घर पर रहें।’ वो कहते हैं, ‘यह समय है, एक देश के रूप में एकजुट होने का, शांत रहने का. आपके परिवार और देश का बचाव सिर्फ आपके हाथ में है। इस महामारी के दौरान सबसे ज्यादा जरूरी ये है कि मदद की चीजों का इस्तेमाल वहां किया जाए जहां उसकी सबसे ज्यादा जरूरत हो, जैसे मास्क और सैनिटाइजर।’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App