×

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन के घर गूंजी किलकारी, बेटे के पैरेंट्स बने कपल

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह एशिया कप के बीच में अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए घर लौट आए थे। यह कपल सोमवार को एक बेटे के माता-पिता बन गये है।

Yachana Jaiswal
Published on: 4 Sep 2023 6:20 AM GMT (Updated on: 4 Sep 2023 6:24 AM GMT)
Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन के घर गूंजी किलकारी, बेटे के पैरेंट्स बने कपल
X
Jaspreet Bumrah and Sanjana Ganeshan Become parents (Pic Credit-Social Media)

Jasprit Bumrah: भारत के क्रिकेटर शानदार स्पिनर जसप्रीत बुमराह और उनकी पत्नी संजना गणेशन सोमवार को माता-पिता बन गए। बुमराह की पत्नी संजना ने एक बेटे को जन्म दिया है। भारत के तेज गेंदबाज बुमराह 'व्यक्तिगत कारणों' से एशिया कप 2023 के दूसरे ग्रुप मैच को छोड़कर भारत लौट आए। नेपाल के खिलाफ टीम इंडिया के ग्रुप ए के दूसरे मैच से ठीक एक दिन पहले वे मुंबई के लिए रवाना हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स में उनके अचानक टूर्नामेंट से जाने का कारण पहले बच्चे का जन्म ही बताया जा रहा था। कपल ने अपने बेटे का नामकरण भी कर दिया। बुमराह और संजना गणेशन ने अपने बेटे का नाम अंगद रखा है। बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में प्यारे कैप्शन के साथ तस्वीर साझा कर इस खुश खबरी के बारे में बताया है। फोटो में मां पापा और उनके नवजात बेटा अंगद तीनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए है, कैप्शन के साथ यह खूबसूरत तस्वीर भी बुमराह शेयर की।

आपको बता दें कि बुमराह ने अगस्त 2023 में आयरलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की T20I श्रृंखला के लिए कप्तान के रूप में टीम में वापसी की। उससे पहले बुमराह का गेंदबाजी में आखिरी योगदान जुलाई 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच में देखने को मिला था। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20ई सीरीज में पीठ की चोट में वापस से दर्द का अनुभव हुआ, जिसके कारण उन्हें लंबे समय तक क्रिकेट ग्राउंड से बाहर रहना पड़ा। अगस्त 2023 में आयरलैंड के खिलाफ कप्तान के रूप में नेशनल टीम में वापसी करने से पहले बुमराह को सर्जरी करानी पड़ी और बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी(National Cricket Academy) में रिकवरी प्रोसेस पूरा कर टीम में वापसी किया

बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, " हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे लड़के, अंगद जसप्रीत बुमरा का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन के इस नए अध्याय के लिए इंतजार नहीं कर सकते अपने साथ लाता है।"

View this post on Instagram

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story