×

कौन बनेगी बुमराह की दुल्हनिया, पूरे देश की टिकी निगाहें, जान कर उड़ जाएंगे होश

बुमराह से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उनकी शादी एक स्पो‌र्ट्स एंकर से होने वाली है। हालांकि उनका नाम और शादी की डेट को रिवील नहीं किया गया है।

Shreya
Published on: 3 March 2021 12:37 PM GMT
कौन बनेगी बुमराह की दुल्हनिया, पूरे देश की टिकी निगाहें, जान कर उड़ जाएंगे होश
X
कौन बनेगी बुमराह की दुलहनिया, पूरे देश की टिकी निगाहें, जान कर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। उन्होंने हाल ही में निजी कारणों की वजह से बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी, जिसे बोर्ड ने मान भी लिया। पहले तो ऐसा माना जा रहा था कि वो अपनी किसी चोट की वजह से इस आखिरी मैच का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन अब वजह कुछ और ही सामने आई है।

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं बुमराह

दरअसल, जानकारी मिली है कि जसप्रीत बुमराह शादी करने जा रहे हैं। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि बुमराह ने अपनी शादी की तैयारियों के लिए छुट्टी ली है। माना जा रहा है कि इस हफ्ते उनकी शादी हो सकती है। हालांकि शादी किससे होगी, इसके बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, इस ऑलराउंडर की मैदान पर हुई वापसी

Jasprit Bumrah (फोटो- ट्विटर)

आखिर किससे शादी करने जा रहे हैं बुमराह

एक मीडिया रिपोर्ट में बुमराह से जुड़े एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि उनकी शादी एक स्पो‌र्ट्स एंकर से होने वाली है। हालांकि उनका नाम और शादी की डेट को रिवील नहीं किया गया है। सूत्र ने कहा है कि वो एक सप्ताह के अंदर शादी करने वाले हैं। सूत्र का कहना है कि सीरीज चल रही है, ऐसे में उनकी शादी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का शामिल होना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: अब कोरोना के चपेट में आया यह क्रिकेटर, पोस्ट देख हर कोई हो गया इमोशनल

सूत्र ने ये भी बताया कि उनकी शादी में कोरोना के चलते ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे। यही वजह है कि शादी गोवा में की जा रही है। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले जसप्रीत बुमराह और तेलुगू और मलयालम की 25 वर्षीय एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) की डेटिंग की खबरें भी सामने आई थीं। बुमराह के छुट्टी लेने के बाद उन्होंने भी छुट्टी ली है।

ऐसे में कई मीडिया रिपोर्ट ये कहा जा रहा था कि बुमराह अनुपमा से शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि एक विनेश प्रभु नाम के ट्विटर यूजर ने इन दावों को खारिज किया है कि वो एक एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में शादी की तस्वीरें सामने आने तक केवल इंतजार ही किया जा सकता है। आखिर बुमराह किससे शादी करने जा रहे हैं।



यह भी पढ़ें: बुमराह के फैंस दुखी: अब चौथे टेस्ट में नहीं आएंगे नजर, आ रही ये बड़ी खबर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story