×

बुमराह इस एक्ट्रेस से करेंगे शादी, साउथ फिल्मों में आ चुकी हैं नजर, जानें इनके बारे में

कुछ वक्त पहले बुमराह और अनुपमा की डेटिंग की भी खबरें सामने आई थीं। 2020 में भी दोनों के एक साथ होने के चर्चे थे। फिलहाल दोनों एक दूसरे संग शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। 

Shreya
Published on: 5 March 2021 11:49 AM GMT
बुमराह इस एक्ट्रेस से करेंगे शादी, साउथ फिल्मों में आ चुकी हैं नजर, जानें इनके बारे में
X
बुमराह इस एक्ट्रेस से करेंगे शादी, साउथ फिल्मों में आ चुकी हैं नजर, जानें इनके बारे में

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शादी की खबरें जोरो पर हैं। उन्होंने हाल ही में निजी कारणों की वजह से बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि वो अपनी किसी चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन उसके बाद बताया गया कि उन्होंने अपनी शादी के लिए छुट्टी मांगी गई है।

इस एक्ट्रेस संग रचाएंगे शादी

ऐसा कहा जा रहा है कि बुमराह इसी हफ्ते शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन किसके साथ इसे लेकर अफवाहें तेज हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में बुमराह और साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन का नाम जोड़ा जा रहा है। हालांकि अभी तक इस बारे में औपचारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है। न ही दोनों कहां और किस दिन शादी करेंगे इसे लेकर जानकारी सामने आई है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन हैं अनुपमा परमेश्वरन।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच क्यों हुई भिड़ंत, सिराज ने बताई पूरी सच्चाई

कौन हैं अनुपमा परमेश्वरन

25 वर्षीय अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) तेलुगू और मलयालम एक्ट्रेस हैं। अनुपमा ने साल 2015 में फिल्म प्रेमम से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था। यही नहीं, इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसके बाद उन्होंने A Aa संग अपनी फिल्म प्रेमम के तेलुगू वर्जन में काम किया। अनुपमा ने कोडी मूवी से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट धनुष थे।

इसके अलावा अनुपमा ने साल 2019 में फिल्म नटसारवभूमा (Natasaarvabhowma) से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया। वहीं, साल 2020 में Maniyarayile Ashokan से अपना डिजिटल डेब्यू किया। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर भी काम किया था। फिलहाल वो अपनी यूट्यूब शॉर्ट फिल्म फ्रीडम @ मिडनाइट (Freedom @ Midnight) को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: अक्षर ने फिर दिखाया जलवा, इंग्लैंड की पहली पारी 205 रन पर ढेर

डेटिंग की भी खबरें आ चुकी हैं सामने

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले बुमराह और अनुपमा की डेटिंग की भी खबरें सामने आई थीं। 2020 में भी दोनों के एक साथ होने के चर्चे थे। हालांकि उस वक्त अनुपमा ने कहा था कि वह बुमराह को नहीं जानतीं बस उन्हें यह पता है कि वह एक क्रिकेटर हैं। उन्होंने उस पूरे मामले को लेकर नाराजगी भी जताई थी। फिलहाल दोनों एक दूसरे संग शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।

इन खबरों को हवा तब और मिली, जब बुमराह के छुट्टी लेने क बाद अनुपमा ने अपनी छुट्टी की खबर दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी हॉलीडे टू मी'। इसके बाद से कही माना जा रहा है कि दोनों शादी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों इसी हफ्ते गोवा में शादी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत की नजर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर, फाइनल के लिए करना होगा ये काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story