×

ENG Vs PAK T20: पाकिस्‍तान की टीम का एलान, 17 वर्षीय गेंदबाज को मौका

इंग्लैंड के खिलाफ 28 अगस्त से शुरू होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिये पाकिस्तान ने टीम की घोषणा कर दी है।

Newstrack
Published on: 22 Aug 2020 6:17 AM GMT
ENG Vs PAK T20: पाकिस्‍तान की टीम का एलान, 17 वर्षीय गेंदबाज को मौका
X
पाकिस्‍तान की टी20 टीम में 17 साल के तेज गेंदबाज नसीम शाह का भी नाम शामिल

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ 28 अगस्त से शुरू होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिये पाकिस्तान ने टीम की घोषणा कर दी है। टीम में युवा खिलाड़ियों के साथ-साथ अनुभवी खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें: पंजाब: BSF ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन पाकिस्तानी आतंकियों का मार गिराया

इंग्लैंड के खिलाफ 28 अगस्त से होने वाली इन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान की 17 सदस्यीय टीम में शुक्रवार को युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को भी शामिल किया गया। बता दें कि इस 17 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अब तक छह टेस्ट मैच खेले हैं, लेकिन उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से सीमित ओवरों के मैच अभी तक नहीं खेले हैं।

तेज गेंदबाज नसीम शाह

ये भी पढ़ें:पंजाब: BSF ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन पाकिस्तानी आतंकियों का मार गिराया

पाकिस्तान की इस टीम में नसीम के अलावा 19 वर्षीय बल्लेबाज हैदर अली को भी टीम में शामिल किया है। हैदर अली ने अंडर-19 क्रिकेट, प्रथम श्रेणी क्रिकेट और पाकिस्तान सुपर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं टीम की अगुआई बाबर आजम करेंगे। पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को भी टीम में शामिल किया गया है। इसके आलावा मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और फखर जमां ने भी टीम में वापसी की है।

तेज गेंदबाज नसीम शाह

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की T20 टीम

28 अगस्त से शुरू होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिये पाकिस्तान ने टीम में बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह आफरीदी, शोएब मलिक और वहाब रियाज के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:रेड अलर्ट पर राज्य: खतरा बढ़ने से पहले लोगों को किया सतर्क, जारी हुई चेतावनी

रेलवे में फर्जीवाड़ा! गार्ड ने परीक्षा रद्द कराने के लिए वायरल कर दिए 24 ऑडियो?

चीनी ज्वॉइंट वेंचर का नाम आने पर रेलवे का बड़ा कदम, 44 ट्रेनों का टेंडर रद्द

Newstrack

Newstrack

Next Story