×

पाक की हार से फैंस नाराज, कप्तान सरफराज पर जमकर बरसे लात घूसे, देखें VIDEO

टी-20 सीरीज में श्रीलंका ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी है। हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अपने ही देश में लोगों के निशाने पर है। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैंस हार के लिए हेड कोच मिस्बाह उल हक को जिम्मेदार बता रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 30 July 2023 2:42 PM GMT
पाक की हार से फैंस नाराज, कप्तान सरफराज पर जमकर बरसे लात घूसे, देखें VIDEO
X

लाहौर: टी-20 सीरीज में श्रीलंका ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी है। हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अपने ही देश में लोगों के निशाने पर है। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैंस हार के लिए हेड कोच मिस्बाह उल हक को जिम्मेदार बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कप्तान सरफराज अहमद भी अपने प्रदर्शन से टीम के लिए नाकाम साबित हुए हैं।

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज 2-0 से जीत ली, लेकिन टी-20 सीरीज में श्रीलंका ने 3-0 से करारी मात दे दी।

यह भी पढ़ें...पीएम मोदी-शी चिनफिंग की मुलाक़ात आज, चीनी राष्ट्रपति ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेली गई सीरीज की वजह से ही पाकिस्तान में चार साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई। श्रीलंका ने पहले टी-20 में पाकिस्तान को 64 रन से मात दी, तो वहीं दूसरे मुकाबले में उसे 35 रन से जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा, वैष्णो देवी के दर्शन कर आ रहे 7 भक्तों की मौत

आखिरी टी-20 मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 13 रनों से हराकर सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमा लिया। इस हार के बाद नाराज फैंस ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के बाहर पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के बड़े से होर्डिंग) पर अपना गुस्सा जाहिर किया। अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें...ब्लैकलिस्ट होने से बचने के लिए पाक का पैंतरा, लश्कर के 4 खूंखार आतंकी अरेस्ट

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज के तीनों मैच गद्दाफी स्टेडियम में हुए थे। तीसरे मैच में भी पाकिस्तान जीत हासिल नहीं कर सकी और सीरीज गंवा बैठी। पाकिस्तान के एक फैंस ने स्टेडियम के बाहर लगे सरफराज अहमद के पुतले पर जमकर मुक्के बरसाए।

नाराज फैंस ने सरफराज अहमद के होर्डिंग के मुंह पर दो तमाचे जड़े और पेट पर भी एक लात मारी। श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की शर्मनाक हार से नाराज इस फैंस का वीडियो वायरल हो गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story