×

Punjab vs Kolkata IPL 2023: पंजाब ने टॉस जीतकर केकेआर को दी, 180 रनों की चुनौती, शाहरुख का अंतिम ओवर में शानदार योगदान

Punjab vs Kolkata IPL 2023: इस मैच के पहले तक पंजाब कोलकाता से जीत के साथ स्कोर में भी आगे है देखते है मैच के बाद कैसे पलटती है बाजी कौन बढ़ता है आगे....

Yachana Jaiswal
Published on: 8 May 2023 9:50 PM GMT (Updated on: 8 May 2023 10:50 PM GMT)
Punjab vs Kolkata IPL 2023: पंजाब ने टॉस जीतकर केकेआर को दी, 180 रनों की चुनौती, शाहरुख का अंतिम ओवर में शानदार योगदान
X
Pic Credit - IPL 2023 (Social Media)

Punjab vs Kolkata IPL 2023: 2023 के आईपीएल में आज पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का आमना सामना कोलकाता के ग्राउंड ईडन ग्राउंड में हो रहा। जहां पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का चुना। आज पंजाब की टीम पूरे उत्साह के साथ जितने की उम्मीद से उतरी है। शिखर धवन ने इस सीजन का तीसरा अर्धशतक खेला है। शिखर धवन ने पंजाब के लक्ष्य में 57 रन का योगदान दिया। कप्तान धवन ने 47 बॉल की पारी खेलकर नीतीश राणा की गेंदबाजी पर शिखर ने अच्छा शॉट मारने की कोशिश की पर वैभव अरोड़ा के कैच से पवेलियन लौट गए। हालांकि, कप्तान ने 9 चौके और 1 छक्का लगाया।

शाहरुख ने आखिरी दो ओवर में बढ़ाया रन

बी राजपक्षे ने 3 बॉल गवा दिए और जीरो पर क्लीन बोर्ड हो गए। टीम ने शुरुआती 6 ओवर में 3 विकेट खो दिए, शाहरुख ने आखिरी ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 21 रन की नाबाद पारी केवल 8 बॉल में खेली आखिरी ओवर में 21 रन 6,4,4,6,1, की पारी शाहरुख ने खेली वही अंतिम ओवरों में शाहरुख और हरप्रीत बरार बेहतरीन प्रदर्शन देते हुए खेला है। यह आखिरी के ओवर आज पंजाब के लिए शायद से मैच को पलट कर रख सकते है। कोलकाता के गुरबाज ने शानदार विकेट कीपिंग की है।

जाने आज क्या है दोनो टीमों की प्लेइंग 11 टीम

पंजाब किंग्स प्लेइंग 11:

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (C), जितेश शर्मा (W), सैम क्यूरन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन।

कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेइंग 11 :

रहमानुल्लाह गुरबाज़ (W), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (C), शार्दुल ठाकुर, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story