×

RCB Fans Abuses Gill IPL 2023: शुभमन गिल को धमका रहे आरसीबी के फैन्स, जानें क्या है पूरा मामला

RCB Fans Abuses Gill IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाने से बाहर कर दिया है। आरसीबी की इस हार के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर शुभमन गिल को जमकर गालियां दी है।

Yachana Jaiswal
Published on: 22 May 2023 4:21 PM GMT
RCB Fans Abuses Gill IPL 2023: शुभमन गिल को धमका रहे आरसीबी के फैन्स, जानें क्या है पूरा मामला
X
IPL 2023 (Pic Credit - Twitter)

RCB Fans Abuses Gill IPL 2023: रविवार रात शुभमन गिल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर मैच से बाहर कर दिया है। आईपीएल 2023 के आखिरी लीग मैच से पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया था। दूसरे मैच में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना ज़रूरी था। इसके लिए बैंगलोर को हर हाल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करना जरूरी हो गया था, लेकिन विराट के शतक के आगे शुभमन का शतक और गुजरात की पारी हावी पड़ गई। पूरा मैच ही बदल गया। फिर विराट की टीम का सपना तो टूटा ही साथ ही में आरसीबी के फैंस का भी आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना बिखर गया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ गुजरात टाइटंस टीम की जीत के हीरो शुभमन गिल रहे हैं। इससे गुजरात के फैंस का प्यार तो मिला ही साथ ही आरसीबी के फैंस का गुस्सा भी झेल रहा है। शुभमन गिल ने सिर्फ 52 गेंदों में 5 चौकों और 8 छक्कों की बदौलत नाबाद 104 रनों की पारी खेली। जिससे मैच को 19 ओवर में जीत लिया और एक बार फिर विराट कोहली का आईपीएल का खिताब जीतने का सपना बुरी तरह से तोड़ दिया। आरसीबी की इस हार के बाद आरसीबी फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके फोटो पर भर भरकर नफरत फैलाई है। शुभमन गिल को जमकर गालियां दी हैं।

एक नजर मैच पर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 5 विकेट पर 197 रन बनाए थे। बैंगलोर के लिए किंग विराट कोहली ने 61 गेंदों पर नाबाद 101 रनों की शानदार पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 13 चौके और एक छक्का निकला था। वहीं, फाफ ने 19 गेंदों में 28 रन बनाए थे। बैंगलोर के टीम ने 20 ओवर में 198 रनों का लक्ष्य गुजरात के लिए रखा। इस रन का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम से शुभमन गिल ने 52 गेंदों में 104 रनों की शानदार मैच जीतने वाली जोरदार पारी खेली थी। इस दौरान गिल ने 5 चौके और 8 छक्के मारकर फैंस का ध्यान खींचा था। इसके अलावा विजय शंकर ने 35 गेंदों में 53 रनों की शानदार पारी खेली। विजय शंकर ने अपने पारी में सात चौके और 2 छक्के जड़े। गुजरात की टीम ने मैच जीतकर आरसीबी को मैच से ही आउट कर दिया।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story