×

Rishabh Pant Recovery: विकेटकीपर-बल्लेबाज जिम में जमकर कर रहे मेहनत, देखें वीडियो

Rishabh Pant Recovery Update: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत रिहैब पर है। वह जिम में वेट लिफ्टिंग करते हुए दिखाई दिए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Yachana Jaiswal
Published on: 21 July 2023 11:02 AM GMT (Updated on: 21 July 2023 11:02 AM GMT)
Rishabh Pant Recovery: विकेटकीपर-बल्लेबाज जिम में जमकर कर रहे मेहनत, देखें वीडियो
X
Rishabh Pant Recovery update (Pic Credit- Instagram Screenshot)

Rishabh Pant Recovery Update In Gym: भारतीय टीम के विकेट कीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत आजकल एनएसी (National Cricket Academy) में रिहैब पर है। पंत अपने हेल्थ में रिकवरी पर है। जिसके लिए विकेट कीपर लगातार कड़ी मेहनत कर रहे है। अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर कर पंत ने फैंस को भी अपनी मेहनत दिखाई है। अभी पंत की वापसी क्रिकेट ग्राउंड पर होना मुश्किल हैं। इसके लिए कोई ऑफिशियल नोटिस नही आई है।

ऋषभ पंत द्वारा शेयर किए गए वीडियो में पंत ने कैप्शन में लिखा," वही आपको मिलता है , जिसके लिए आप काम करते है। वो नहीं जिसकी बस आप उम्मीद करते है।" पंत अपने रिकवरी के अपडेट भी फैंस से शेयर करते रहे है। वे अपनी एक्टिविटी की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है। अभी वायरल हो रही वीडियो में ऋषभ पंत जिम में वेट लिफ्टिंग करते देखे जा रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

फैंस के साथ इंडियन प्लेयर ने भी दी प्रतिक्रिया

पंत के इस वीडियो पर कई इंडियन प्लेयर ने भी रिएक्शन दिया है। इसमें केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना भी शामिल है। आईपीएल में उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले साथी खिलाड़ी कमलेश नागरकोटि ने भी पंत के इस पोस्ट पर कमेंट किया है। नागरकोटि ने लिखा, “पहले से कहीं ज्यादा ताकतवर!” इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के एक और खिलाड़ी ललित यादव ने भी पंत की पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

पिछले साल भीषण कार एक्सीडेंट में बाल–बाल बचे थे पंत

आपको बता दें कि पिछले साल 30 दिसबंर, 2022 को ऋषभ पंत एक हादसे का शिकार हो गए थे। उनकी कार का एक भीषण हादसा हुआ था, जिसमें पंत घायल हो गए थे, पंत को काफी चोट लगी थी। उसके बाद पंत कई सर्जरी करवा चुके है। तब से वह रिकवरी के लिए एनएसी में रिहैब पर है। ऋषभ पंत वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा बन पाते है या नहीं अभी इसपर कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि, पंत विश्व कप नहीं खेल पाएंगे और वे कुछ वक़्त तक टीम से बाहर ही रहेंगे।

ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं। वह टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज़ हैं। भारत के लिए ऋषभ को तीनों ही फॉर्मेट में खेलते देखा जा चुका है। उन्होंने अब तक 33 टेस्ट, 30 वनडे और 66 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story