रोहित शर्मा हो गए इस मामले में फेल, ट्विटर पर लोगों ने किया ट्रोल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच में भारतीय बोर्ड अध्यक्ष XI की ओर से रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज के तौर खेल रहे थे, लेकिन वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए। तीन दिवसीय अभ्यास मैच के आखिरी दिन शनिवार को रोहित केवल दो गेंद ही खेल सके।

विजयनगरम: साउथ अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच में भारतीय बोर्ड अध्यक्ष XI की ओर से रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज के तौर खेल रहे थे, लेकिन वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए। तीन दिवसीय अभ्यास मैच के आखिरी दिन शनिवार को रोहित केवल दो गेंद ही खेल सके।

रोहित शर्मा ने पहली बार लाल गेंद फॉर्मेट में पारी की शुरुआत की थी। वह मयंक अग्रवाल के साथ पारी खेल रहे थे। इस पारी में वह अपनी दूसरी ही गेंद का सामना कर रहे थे कि तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर ने उन्हें पवेलियन भेज दिया।

यह भी पढ़ें…क्या सलमान ने इस लड़की से कर ली है शादी, जानिए क्या है इस तस्वीर का सच?

भारतीय टीम के लिए सीमित ओवरों के फॉर्मेट में रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाते हैं। रोहित टेस्ट क्रिकेट में देश के लिए मध्यक्रम में ही खेले हैं।

लोकेश राहुल का प्रदर्शन लागातर खराब चल रहा है जिसकी वजह से टीम मैनेजमेंट ने दो अक्टूबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज में रोहित को सलामी बल्लेबाज के तौर पर मैदान पर उतारने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें…आमिर की बिटिया का ये वीडियो, इंटरनेट पर तेजी से हुआ वायरल

रोहित शर्मा ने अभी तक भारत के लिए 27 टेस्ट मैच खेले हैं और उन्होंने टेस्ट में 1585 रन बनाए हैं। इसमें तीन शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं। 2 अक्टूबर से विशाखापत्तनम में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी।

रोहित शर्मा अपने करियर में पहली बार टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाएंगे। से पारी की शुरुआत करने उतरेंगे। इससे पहले अभ्यास मैच में उनसे खुद को इसके अनुकूल बनाने की उम्मीद थी लेकिन वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए।

यह भी पढ़ें…अजब-गजब: एक ऐसा देश जहां पिता कर सकता है बेटी से शादी, पति को है रेप का हक

साउथ अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच में रोहित के जीरो पर आउट होने पर लोगों ने खूब ट्रोल किया है।