सचिन ने बेटे अर्जुन का किया हेयर कट, दिया अलग लुक, देखें Video

क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर किया है, जो थोड़े ही समय में वायरल हो गया। आज कोरोना वायरस संक्रमण के चलते दुनिया के तमाम क्रिकेट इवेंट्स रद्द हो चुके हैं। इस बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं।

मुंबई:  क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर किया है, जो थोड़े ही समय में वायरल हो गया। आज कोरोना वायरस संक्रमण के चलते दुनिया के तमाम क्रिकेट इवेंट्स रद्द हो चुके हैं। इस बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। भारत में चौथे राउंड का लॉकडाउन चल रहा है और इस बीच कई सेलिब्रिटी अपने घर पर ही हेयरकट करने का वीडियो भी शेयर कर चुके हैं। इस बीच सचिन ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर का हेयरकट किया है। इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह पढ़ें…जानिए इस जिले का कैसे खुलेगा बाजार, नियम-शर्तों के साथ चलेंगे वाहन

 

 

 

 

अर्जुन का हेयरकट से पहले और बाद का लुक एकदम ही अलग नजर आ रहा है। अर्जुन के बाल लॉकडाउन के दौरान काफी बढ़ गए थे और सचिन ने उन्हें एकदम छोटा-छोटा कर दिया। सचिन ने इसके लिए बेटी सारा को थैंकयू भी कहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए तेंदुलकर ने लिखा, ‘  ‘एक पिता होने के नाते आपको सभी काम करने पड़ते हैं, वो फिर चाहे बच्चों के साथ गेम खेलना हो, जिम करना हो या उनके बाल काटने हो। बाल कैसे भी कटे हों, अर्जुन तुम हमेशा हैंडसम लगते हो। मेरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को मेरा स्पेशल थैंक यू।

 

यह पढ़ें…IIT दिल्ली का नया रिसर्च: इस औषधि से बन सकती है कोरोना की दवा

 

सचिन को दुनिया के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक माना जाता है, उन्हें लोग ‘क्रिकेट का भगवान’ भी कहते हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान वनडे में 15,921 और टेस्ट में 18,426 रन बनाए हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 सेंचुरी लगाने वाले तेंदुलकर दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल रन भी बनाए हैं।