सहवाग का ‘बाल’ और शोएब अख्तर का ‘माल’, जानेें क्यों मचा है बवाल

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के एक पुराने बयान पर पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Published by Shreya Published: January 23, 2020 | 11:23 am
सहवाग का 'बाल' और शोएब अख्तर का 'माल', जानेें क्यों हो रहा बवाल

सहवाग का 'बाल' और शोएब अख्तर का 'माल', जानेें क्यों हो रहा बवाल

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के एक पुराने बयान पर पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने शोएब अख्तर के बारे में कहा था कि वो अपने यूट्यूब चैनल पर पैसों के लिए टीम इंडिया की तारीफ करते हैं। इस पर शोएब अख्तर बौखला गए और बोला कि सहवाग के सिर पर जितने बाल नहीं हैं, उनके पास उतना माल है।

शोएब बिजनेस के लिए इंडिया की तारीफ करते हैं- सहवाग

दरअसल, इस बीच वीरेंद्र सहवाग का तीन साल पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर के बारे में कहा था कि, शोएब अख्तर हमारे अच्छे दोस्त बन गए हैं, क्योंकि उन्हें भारत से बिजनेस चाहिए, इसलिए वो टीम इंडिया की तारीफ करते हैं।

यह भी पढ़ें: व्हाट्सएप ग्रुप के संदिग्धों की तलाश शुरू, जल्द ISI एजेंट से जुड़े लोग होंगे बेनकाब

सहवाग ने कहा था कि अगर आप शोएब अख्तर का कोई भी इंटरव्यू देखेंगे तो आप ये पाएंगे कि वो टीम इंडिया की शान में कई बाते बोलते हैं, जबकि वो अपने खेलने के दिनों में ऐसा नहीं करते थे। शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तुलना में भारत के बारे में ज्यादा बातें करते हुए दिखाई देते हैं।

शोएब अख्तर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वीरेंद्र सहवाग की इस वीडियो पर शोएब अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शोएब ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडिया वायरल हो रहा है। ये वीडियो मेरे दोस्त वीरेंद्र सहवाग का है। सभी ये जानते होंगे कि सहवाग कैजुअल बातें करते हैं, वो बिना गंभीरता के बात कहने के लिए जाने जाते हैं।

मुझे भारत नहीं अल्लाह पालता है- अख्तर

शोएब ने आगे कहा कि, उन्होंने (सहवाग) ने कहा है कि शोएब अख्तर को पैसे चाहिए, इसलिए वो भारत की तारीफ करता है। तो मैं उन्हें ये कहना चाहूंगा कि किसी की कमाई अल्लाह पर निर्भर है, न की इंडिया पर। मुझे भारत नहीं अल्लाह पालता है और इस बात पर यकीन होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम महिलाओं पर बड़ा फैसला! मोदी सरकार के इस निर्णय पर फिर मचेगा ‘बवाल’

जितना उनके सिर पर बाल नहीं, उतना मेरे पास माल है- शोएब

शोएन ने सहवाग को जवाब देते हुए आगे कहा कि, जितने उनके (सहवाग) सिर पर बाल नहीं है, उतना मेरे पास माल होगा। हालांकि उन्होंने अंत में ये जरुर कहा कि ये मजाक की बात है। शोएब ने कहा कि मैंने मजाकिया अंदाज में ये बाते कही हैं और इसे इसे मजाक की तरह ही लें। उन्होंने कहा कि, वीरू ये एक मजाक है, इसे मजाक ही रहने दें।

शोेएब ने पूछे सवाल, क्या…

इसके अलावा उन्होंने सवाल भी पूछा कि एक भी पाकिस्तानी यूट्यूबर का नाम बताइए जो अच्छा खेलने के बाद भी भारतीय टीम की तारीफ नहीं करता। शोएब ने कहा कि मुझे एक बात बताइए कि क्या इस बात में सच्चाई नहीं है कि टीम इंडिया दुनिया की नंबर वन टीम है? क्या ये सच नहीं है कि विराट कोहली मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं?

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत का जयसिंह पर फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे ही कोख से पैदा होते हैं दरिंदे