×

Smriti Mandhana Boyfriend: किसे डेट कर रही है स्मृति मंधाना, इस हैंडसम हंक संग इंग्लैंड में मना रही हॉलिडे

Smriti Mandhana Boyfriend: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंग्लैंड में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं। स्मृति के इस रिश्ते पर बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ने मुहर लगा दी है।

Yachana Jaiswal
Published on: 31 July 2023 9:05 AM GMT (Updated on: 31 July 2023 12:49 PM GMT)
Smriti Mandhana Boyfriend: किसे डेट कर रही है स्मृति मंधाना, इस हैंडसम हंक संग इंग्लैंड में मना रही हॉलिडे
X
(Pic Credit-Social Media)

Smriti Mandhana Boyfriend: इंडियन क्रिकेट टीम और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का कनेक्शन पुराना है। इस रिश्ते को समय के साथ बढ़ते देखा जा रहा है। हाल ही ही में एक और खिलाड़ी का कनेक्शन बॉलिवुड से दिख रहा हैं। हम बात कर रहे है, इंडियन क्रिकेट टीम की स्टार प्लेयर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana)की। यह स्टार बल्लेबाज आजकल सुर्खियों में बनी हुई है। इस बार मैच के जगह इनके रिश्ते के चर्चे हो रहे है। स्मृति मंधाना का नाम पलक मुच्छल के भाई पलाश मुच्छल से जोड़ा जा रहा है। पलाश बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जानें माने डायरेक्टर के साथ म्यूजिक कंपोजर और सिंगर भी है। स्मृति मंधाना और पलाश के डेटिंग के साथ कमिटमेंट्स पर भी मुहर लगने की खबर सोशल मीडिया नामक सोर्स से आ रही है। आपको बता दें कि बांग्लादेश के दौरे से आने के बाद स्मृति अपने बॉयफ्रेंड संग इंग्लैंड में हॉलिडे मना रही है।

इंग्लैंड में इस हैंडसम हंक के साथ मना रही है छुट्टियां

फिलहाल में पलाश और स्मृति इंग्लैंड में एक साथ छुट्टियों का आनंद लेते हुए दिख रहे है। स्मृति ने आपके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है वे ओवल ग्राउंड पर एशेज सीरीज का लुत्फ उठाते दिख रही है। वही पलाश ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ओवल ग्राउंड से ही वही जगह की तस्वीर साझा की है जहां स्मृति ने फोटो खिंचवाया।

दोनों के पोस्ट को देखकर पता चलता है कि वे दोनों ओवल में साथ में मौजूद है। हालांकि, इन दोनो लव बर्डस ने अभी तक साथ की फोटो ओवल से साझा नहीं की है। लेकिन दोनों ने एक ही समय में ये फोटोज शेयर किया है जिससे इनके रिश्ते पर अटकलें लगना शुरू हो गया है।

राजपाल यादव ने रिश्ते को किया था कन्फर्म

इन कपल के रिश्ते के चर्चे काफी पहले सुर्खियों में चल रहे थे। लेकिन दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है, इस बात पर कन्फर्म डोना में से किसी ने नहीं किया था। हालांकि, अब बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की प्रतिक्रिया ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। उन्होंने हाल ही में पलाश की एक फिल्म ‘काम चालू है’ के मुहूर्त की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें पलाश के साथ स्मृति मंधाना भी साथ खड़ी है। वहीं, पलाश ने स्मृति मंधाना के साथ जब एक फोटो शेयर की तो राजपाल ने कमेंट में लिखा था, ‘सुंदर कपल, भगवान आप दोनों को खुश रखे।'

स्मृति मंधाना के जन्मदिन पर 18 जुलाई को पलाश ने साथ को एक फोटो रेड हर्ट इमोजी के साथ शेयर की थी। जिसमें उनको विश किया था। आपको बता दें कि पहले भी स्मृति पलाश के बहन के शादी में शिरकत करते देखे गई थी। स्मृति हर फंक्शन में शामिल हुई थी।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story