×

T20 Series: कोहली का दुश्मन टी 20 टीम में, सेलेक्टर्स की समझ से बनी ये Team

T20 Series:T20 Team: बांग्लादेश से मुकाबले के लिए अफगानिस्तान टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में चयनकर्ता द्वारा विराट कोहली के दुश्मन को भी जगह दिया गया है।

Yachana Jaiswal
Published on: 3 July 2023 6:22 AM GMT
T20 Series: कोहली का दुश्मन टी 20 टीम में, सेलेक्टर्स की समझ से बनी ये Team
X
Afghanistan cricket Team(Pic Credit -Social Media)

T20 Series Team: बांग्लादेश के साथ टी20 सीरीज के मैच के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस बार 2 साल बाद 36 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद बांग्लादेश के खिलाफ खेलने उतरने वाला है। बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच यह मुकाबला, दो मेचों में होगा। यह दो मैच 14 और 16 जुलाई को सिलहट में अफगानिस्तान और बांग्लादेश टीम के बीच खेला जाएगा। मोहम्मद शहजाद अफगानिस्तान के साथ 70 टी20 खेले चुके। जिसमें एक शतक और 12 अर्धशतक के साथ शहजाद ने 2015 रन का रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने आखिरी मैच 2021 में अबू धाबी में मेन्स टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मैच में न्यूजीलैंड के विपरीत खेला था।

टी 20 टीम में कोहली का दुश्मन सेलेक्टेड

अफगानिस्तान टीम में सेलेक्टर्स ने टी20 सीरीज बांग्लादेश के विपरीत खेलते के लिए विराट कोहली के ताजा नए बड़े दुश्मन को अफगानिस्तानी टीम में चुन कर टीम में हलचल मचा दी है। बांग्लादेश से टी20 सीरीज के मुकाबले के लिए विराट कोहली के सबसे बड़े दुश्मन नवीन उल हक को अफगानिस्तानी टीम में जगह दे दी गई है। आईपीएल 2023 के सीजन में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच हुआ विवाद सोशल मीडिया पर चर्चे में बना रहा था।आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मैच के दौरान नवीन उल हक ने IPL मैच के बाद विराट कोहली के साथ बदतमीजी से पेश आया था। मैच खत्म करके हाथ मिलाने के दौरान नवीन उल हक ने विराट कोहली का हाथ झटक दिया था।

(नवीन-अल -हक अफगानिस्तानी खिलाड़ी)

T20 मैच के लिए टीम तैयार

राशिद खान (कप्तान), वफदर मोमंद, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शहजाद, इब्राहिम जादरान, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, फरीद अहमद मलिक, नूर अहमद, सेदिक अटल, करीम जनात, अजमतुल्लाह उमरजई,रहमानुल्लाह गुरबाज, हजरतुल्लाह जजई, फजलहक फारूकी, नवीन-उल-हक।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story