×

Airtel 5G Unlimited Data Offer: एयरटेल लेकर आया जबरदस्त प्रीपेड रिचार्ज ऑफर, मिलेगा अनलिमिटेड 5जी डेटा

Airtel 5G Unlimited Data Offer: Airtel अभी अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा मुफ्त में दे रहा है। Airtel उपयोगकर्ता Android और iOS पर Airtel धन्यवाद ऐप के माध्यम से इस ऑफ़र का दावा कर सकते हैं

Anjali Soni
Published on: 18 March 2023 9:27 AM GMT
Airtel 5G Unlimited Data Offer: एयरटेल लेकर आया जबरदस्त प्रीपेड रिचार्ज ऑफर, मिलेगा अनलिमिटेड 5जी डेटा
X
Airtel 5G Unlimited Data Offer(photo-social media)

Airtel 5G Unlimited Data Offer: जियो के 5जी वेलकम ऑफर को टक्कर देने के लिए एयरटेल देशभर के प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डेटा दे रहा है। Airtel और Jio दोनों देश भर में प्रमुख महानगरों और कस्बों में अपने 5G नेटवर्क का तेजी से विस्तार कर रहे हैं। दोनों टेलीकॉम कंपनियों ने अभी तक समर्पित 5जी रिचार्ज प्लान शुरू नहीं किए हैं, लेकिन मौजूदा 4जी रिचार्ज प्लान पर 5जी डेटा की पेशकश कर रहे हैं। जबकि Jio के पास 'वेलकम ऑफर' के तहत अनलिमिटेड 5G मोबाइल डेटा ऑफर है, Airtel ने आज बिना किसी अतिरिक्त कीमत के अपना अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर पेश किया, और यहां विवरण हैं।

Airtel 5G अनलिमिटेड डेटा ऑफर अब उपलब्ध

Airtel अभी अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा मुफ्त में दे रहा है। Airtel उपयोगकर्ता Android और iOS पर Airtel धन्यवाद ऐप के माध्यम से इस ऑफ़र का दावा कर सकते हैं, ठीक उसी तरह जैसे Jio उपयोगकर्ता MyJio ऐप के माध्यम से वेलकम ऑफ़र का दावा करते हैं। यहां एयरटेल 5G असीमित डेटा का दावा करने के लिए कदम और पात्रता हैं। सबसे पहले, यह ऑफ़र सभी प्रीपेड पर लागू होता है। जो ग्राहक 239 रुपये से शुरू होने वाले किसी भी अनलिमिटेड प्लान के साथ अपने नंबर को रिचार्ज करते हैं। यह सभी पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं के लिए भी उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं को एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाना होगा, जहां उन्हें होम स्क्रीन पर एक बैनर दिखाई देगा जो कहता है, “अनलिमिटेड 5जी का दावा करें आंकड़े"। एक बार जब वे बैनर पर टैप करते हैं, तो उन्हें "असीमित 5G डेटा" दिखाई देगा, जो बिल्कुल मुफ्त है और एक क्लेम नाउ बटन भी दिखाई देगा।

इस तरह करें स्टार्ट

क्लेम नाउ बटन पर टैप करने के बाद, उन्हें मोबाइल नंबर पर एक पुष्टिकरण संदेश प्राप्त होगा, जो कहता है कि असीमित 5जी डेटा ऑफर अब सक्रिय हो गया है। पात्रता: ध्यान दें कि यह ऑफर उन क्षेत्रों में लागू है जहां एयरटेल 5जी उपलब्ध है और 5जी-सक्षम फोन पर आवश्यक ओटीए अद्यतन के साथ। जैसा कि कहा गया है, उन्हें न्यूनतम 239 रुपये (असीमित योजना) का रिचार्ज करना होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story