×

Best Table Fans Price: सस्ते दाम में क्रोमा समर सेल से खरीदें ये बेस्ट टेबल फैन्स, जबरदसर डिज़ाइन के साथ मिलेगी ठंडी हवा

Best Table Fans Price: गर्मियां बस आने को हैं, और जैसे-जैसे तापमान बढ़ता है, ठंडा और आरामदायक रहना आवश्यक है। इस लेख में, हम समर सेल के दौरान क्रोमा के कुछ बेहतरीन टेबल फैन्स पर नजर डालेंगे।

Anjali Soni
Published on: 25 March 2023 10:43 AM GMT
Best Table Fans Price: सस्ते दाम में क्रोमा समर सेल से खरीदें ये बेस्ट टेबल फैन्स, जबरदसर डिज़ाइन के साथ मिलेगी ठंडी हवा
X
Best Table Fans(Photo-social media)

Best Table Fans Price in India: गर्मियां बस आने को हैं, और जैसे-जैसे तापमान बढ़ता है, ठंडा और आरामदायक रहना आवश्यक है। टेबल फैन हवा को प्रसारित करने और गर्मियों के दौरान ठंडा रखने का एक शानदार तरीका है। यदि आप एक नए टेबल पंखे के लिए बाजार में हैं, तो आप भाग्यशाली हैं क्योंकि क्रोमा की ग्रीष्मकालीन बिक्री हो रही है जहां आपको कुछ बेहतरीन टेबल पंखे रियायती कीमतों पर मिल सकते हैं। इस लेख में, हम समर सेल के दौरान क्रोमा के कुछ बेहतरीन टेबल फैन्स पर नजर डालेंगे।

क्रोमा मैजिकल समर सेल में टेबल फैन के लिए प्रमुख पिक

Bajaj Pygmy Mini 11cm Sweep 3 Blade Table Fan

Bajaj Pygymy Mini एक छोटा सा पोर्टेबल पंखा है जो बिना सीलिंग पंखे या एयर कंडीशनर वाले स्थानों में भी आपको बचा सकता है। एक हजार रुपए से कम कीमत वाला यह पंखा 3300 RPM की गति से घूम सकता है, जिससे आपको कभी भी ठंडी हवा का झोंका आता है। इसमें पंखे के नियंत्रण के 3 स्तर हैं और लगभग 10 वाट बिजली की खपत होती है। अंदर एक अंतर्निहित 1800 mAh बैटरी है जो 4 घंटे तक चल सकती है। जब भी आपका जूस खत्म हो जाए, तो आप इसे अपने लैपटॉप के यूएसबी पोर्ट से आसानी से चार्ज कर सकते हैं। आप हवा की दिशा को 180 डिग्री तक भी समायोजित कर सकते हैं। इसकी कीमत 909 रूपये हैं।

GM Handy Air 15 Sweep 3 Blade Table Fan

यदि आप अपने काम के माहौल में एक शांत पोर्टेबल पंखा चाहते हैं तो जीएम का यह नीरव पंखा आपके कार्यालय के लिए एक अच्छा निवेश है। आप इसे एक बार चार्ज करने पर बिना रुके 5 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। खुद को और अपने सीमित परिवेश को ठंडा करने के लिए पंखे 2700 RPM तक जा सकते हैं। 15 सेमी की अवधि के साथ 3 ब्लेड हैं, और गति विभिन्न स्तरों पर समायोज्य है। यह पंखा किसी भी दोष के मामले में कंपनी से 12 महीने की मानक वारंटी के साथ आता है। इसकी कीमत 1249 रूपये हैं।

Polar Stormy Neo Chrome 23cm Sweep 3 Blade Table Fan


यदि आप बड़े आकार का मल्टी-यूटिलिटी पंखा चाहते हैं, तो यह आपके लिए है। यह पंखा इस मायने में अनूठा है कि यह क्षैतिज रूप से 360 डिग्री और लंबवत 180 डिग्री तक घूम सकता है। इसे दीवार पर भी लगाया जा सकता है, साथ ही टेबल पर भी लगाया जा सकता है। इस पंखे में 100 प्रतिशत तांबे की मोटर है, इसलिए यह अन्य पंखों की तुलना में अधिक कुशलता से काम कर सकता है। 45 वाट की इनपुट शक्ति के साथ, यह पंखा तेज हवा के प्रवाह के लिए 2800 RPM तक पुश कर सकता है। हालाँकि, यह पंखा पोर्टेबल नहीं है इसलिए इसे ध्यान में रखें। इसकी कीमत 1473 रूपये हैं।

Polar Annexer 40cm Sweep 3 Blade Table Fan

यदि आप पिछले वाले से अधिक शक्तिशाली संस्करण चाहते हैं, तो इस मॉडल पर विचार करें। पोलर एनेक्सर 400 मिमी ब्लेड 90 डिग्री दोलन के साथ। कॉपर मोटर के अलावा, इसमें थर्मल ओवरलोड प्रोटेक्शन है ताकि वोल्टेज में उतार-चढ़ाव की स्थिति में डिवाइस को कोई बड़ा नुकसान न हो। इसमें 3-स्पीड कंट्रोल स्विच है, और पंखे 2200 RPM तक रैंप कर सकते हैं। इस डिवाइस के लिए रेटेड इनपुट पावर 110 वाट है। इसके अलावा, इसमें अधिकतम वायु वितरण के लिए एक वायुगतिकीय रूप से डिज़ाइन किया गया उच्च-ग्रेड पॉलीमर ब्लेड भी है। इसकी कीमत 1750 रूपये हैं।

Croma 22.5cm Sweep 3 Blade Table Fan

क्रोमा का यह पंखा एक और बेहतरीन विकल्प है। सबसे पहले, यह पंखा इनवर्टर के साथ भी संगत है, क्योंकि यह अपनी चरम शक्ति पर केवल 50 वाट की खपत करता है। पंखे की गति को नियंत्रित करने के लिए 3 स्तर की सेटिंग्स हैं, और यह 3 फीट की दूरी तक हवा फेंक सकता है। दक्षता के लिए मोटर तांबे से बना है, और पंखे के दोलन कोण और ऊंचाई को समायोजित किया जा सकता है ताकि आप नियंत्रित कर सकें किसी भी बिंदु से कितनी हवा उत्सर्जित होती है। यह पंखा शांत भी है, संचालन के दौरान लगभग 60dB ध्वनि उत्सर्जित करता है, जो इसे कार्यालय में उपयोग करने के लिए आदर्श बनाता है। इसके अलावा, कंपनी आपको किसी भी दोष या समस्या के मामले में इस पंखे पर 24 महीने की परेशानी मुक्त रिप्लेसमेंट वारंटी देती है। इसकी कीमत 1790 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story