×

Dell Alienware And Inspiron Series Laptops: भारत में लॉन्च हुए डेल एलियनवेयर और इंस्पिरॉन लैपटॉप, जाने कीमत

Dell Alienware And Inspiron Series Laptops: 12 अप्रैल से, लेटेस्ट एलियनवेयर डिवाइस 3,59,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे, ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर 77,990 रुपये से खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।

Anjali Soni
Published on: 12 April 2023 10:15 AM GMT
Dell Alienware And Inspiron Series Laptops: भारत में लॉन्च हुए डेल एलियनवेयर और इंस्पिरॉन लैपटॉप, जाने कीमत
X
Dell Alienware And Inspiron Series Laptops(Photo-social media)

Dell Alienware And Inspiron Series Laptops: डेल टेक्नोलॉजीज ने गेमर्स, क्रिएटर्स और छात्रों के लिए भारत में नई एलियनवेयर और इंस्पिरॉन लैपटॉप सीरीज लॉन्च की। इस आपको सभी लैपटॉप्स में 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर तक की सुविधा है। 40 सीरीज जीपीयू से लैस हैं। इन्हें बेहतर पावर, परफॉर्मेंस और कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। चलिए नई एलियनवेयर और इंस्पिरॉन लैपटॉप सीरीज की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं।

यहां देखें डेल एलियनवेयर सीरीज की भारत में कीमत (Dell Alienware Series Laptops Price)

12 अप्रैल से, लेटेस्ट एलियनवेयर डिवाइस 3,59,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे, जबकि इंस्पिरॉन डिवाइस 14 अप्रैल से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर 77,990 रुपये से खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। एलियनवेयर और इंस्पिरॉन लैपटॉप उपभोक्ताओं को प्रीमियम क्वालिटी स्टाइल के साथ अपने जुनून और जीवन शैली को व्यक्त करने का अवसर प्रदान करते हैं। सभी मॉडल डेल एक्सक्लूसिव स्टोर्स, डेल डॉट कॉम, बड़े फॉर्मेट रिटेल स्टोर्स और मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

जाने डेल एलियनवेयर सीरीज के फीचर्स (Dell Alienware Series Laptops)

नए एलियनवेयर लैपटॉप एम18 और एक्स16 आर1 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर और एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 40 सीरीज जीपीयू से लैस हैं। एलियनवेयर एम18 के डिस्प्ले में 165 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट (क्यूएचडी) है, वहीं एक्स16 आर1 में 240 हर्ट्ज़ क्यूएचडी डिस्प्ले सक्षम है। कंपनी के अनुसार, NVIDIA एडवांस्ड ऑप्टिमस और G-SYNC सपोर्ट के साथ 3ms रिस्पांस टाइम। दूसरी ओर, इंस्पिरॉन 16 और इंस्पिरॉन 16 2-इन-1, प्रदर्शन क्षमताओं को बढ़ाने, कुशल मल्टी-टास्किंग और बेहतर देखने के अनुभव के बारे में हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story