×

Google Pixel 7a Price in India: 11 मई को लॉन्च होगा Google Pixel 7a, सामने आए स्पेसिफिकेशन और कीमत

Google Pixel 7a Price in India: Google ने पहले ही घोषणा कर दी है कि Pixel 7a भारत में 11 मई को लॉन्च होगा। स्मार्टफोन विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Anjali Soni
Published on: 8 May 2023 8:29 AM GMT
Google Pixel 7a Price in India: 11 मई को लॉन्च होगा Google Pixel 7a, सामने आए स्पेसिफिकेशन और कीमत
X
Google Pixel 7a Price in India (photo-social media)

Google Pixel 7a Smartphones Price: Google 10 मई को अपने I/O डेवलपर सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है, और इस बार हार्डवेयर शो को चुराने की उम्मीद है। टेक दिग्गज अपना पहला फोल्डेबल फोन, पिक्सेल फोल्ड, I/O पर लॉन्च करेगा, और इसके अंत में पिक्सेल टैबलेट को आधिकारिक बनाने की भी उम्मीद है। हम एक नए फोन का लॉन्च भी देखेंगे जो कि Pixel 7a है। यह Pixel 7 सीरीज़ का किफायती वर्जन होगा, चलिए आगामी स्मार्टफोन की डिटेल्स पर नजर डालते हैं।

जाने गूगल पिक्सल 7ए की कीमत और लॉन्च की तारीख (Google Pixel 7a Smartphones Price)

Google ने पहले ही घोषणा कर दी है कि Pixel 7a भारत में 11 मई को लॉन्च होगा। स्मार्टफोन विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा। चूंकि Google I/O 10 मई से शुरू हो रहा है, इसलिए हम सबसे अधिक संभावना इस कार्यक्रम में पहले के खुलासे को देखेंगे। Google Pixel 7a की कीमत कथित तौर पर SGD 749 होगी जो लगभग 46,000 रुपये में बदल जाती है। यह कीमत Pixel 7a के 128GB वेरिएंट के लिए है। उम्मीद है कि Google Pixel 7a को अधिक रैम और स्टोरेज मॉडल में लॉन्च करेगा।

Google पिक्सेल 7a के स्पेसिफिकेशन (Google Pixel 7a Smartphones specification)

डिस्प्ले: स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

कैमरा: कैमरों के लिए, Google को 64MP चौड़ा कैमरा और पीछे की तरफ 13 अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस जोड़ने की उम्मीद है। सेल्फी के लिए इसमें 13MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

बैटरी: Pixel 7a पर 4,400mAh की बैटरी हैं, और इसे 24 घंटे की बैटरी कहा जाता है। स्मार्टफोन फास्ट वायर्ड चार्जिंग और क्यूई वायरलेस चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट के साथ आएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story