Agra Famous Jewellery Shops: आगरा में फेमस है ज्वैलरी की यह दुकान जहां से बनवा सकते हैं शानदार गहने

Agra Famous Jewellery Shop: इस शहर में आपको कई ऐतिहासिक इमारतें और ऐसी जगहें मिल जाएंगी, जहां से आप इतिहास से जुड़ी कई चीजें देख सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 27 May 2023 10:21 AM GMT
Agra Famous Jewellery Shops: आगरा में फेमस है ज्वैलरी की यह दुकान जहां से बनवा सकते हैं शानदार गहने
X
Agra Famous Jewellery Shop (Image Description)

Agra Famous Jewellery Shop: आगरा शहर बेहद ही शानदार है, जो कई खास चीजों के लिए जाना जाता है। इस शहर में आपको कई ऐतिहासिक इमारतें और ऐसी जगहें मिल जाएंगी, जहां से आप इतिहास से जुड़ी कई चीजें देख सकते हैं। यहां पर मुगलों के समय पर स्थापित की गई किनारी बाजार भी है, जहां से आप अपने लिए गहने खरीद सकते हैं। इसके अलावा भी इस शहर में कई अन्य ज्वैलरी शॉप हैं जहां से आप नए डिजाइन के गहने खरीद सकते हैं।

आगरा में फेमस ज्वैलरी शॉप

कैरेटलेन आगरा (CaratLane Agra)

आगरा के रामनगर कॉलोनी में स्थित यह बेहद ही शानदार दुकान है। जहां पर हर तरह के गहने काफी आसानी से मिल जाते हैं। इस दुकान पर आपको हर सोने और चांदी के बेहद ही शानदार आभूषण मिल जाते हैं। आप अगर चाहे तो ऑर्डर देकर अपने लिए अपनी पसंद की डिजाइनर ज्वैलरी यहां से बनवा सकते हैं। जिसके लिए आपको प्राइस भी उसी हिसाब से देना होता है।

लोकेशन- SHOP No. 1-B, 2, Church Rd, next to VK Bartan Bhandar, Ramnagar Colony, Civil Lines, Agra

लक्ष्मण दास ज्वैलर्स (Lachhman Das Jewellers)

आगरा में स्थित यह लक्ष्मण दास ज्वैलर्स बेहद ही शानदार जगह है, जहां से लोगों को कई शानदार तरह की गहने मिल जाते हैं। इस दुकान पर आपको हर तरह की सोने-चांदी के बने गहने मिल जाते हैं। जिससे की आप आसानी से अपने लिए शानदार गहने बनवा सकते हैं। इस दुकान पर कई तरह के आभूषण आसानी से मिल जाते हैं।

लोकेशन- 2/209-B, Mahatma Gandhi Rd, opposite ANJNA cinema, Ramnagar Colony, Shahganj, Agra

नरेंद्र सन्स ज्वैलर्स (Narendra Sons Jeweller)

आगरा में स्थित नरेंद्र सन्स ज्वैलर्स आगरा की रामनगर कॉलोनी में स्थित एक बेहद ही शानदार दुकान है। जिसके चर्चे आपको शहर में आसानी से सुनने के लिए मिल जाएगे। यह ज्वैलरी शॉप काफी अच्छी और शानदार है। इस दुकान पर मिलने वाला प्रोडक्ट काफी अच्छा होता है। जिस पर आपको हॉलमार्क की सुविधा मिल जाती है।

लोकेशन- Raja Mahendra Ripudaman Singh Road G2 Vasu Plaza, Ramnagar Colony, Civil Lines, Agra

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story