×

Aligarh Famous Saree Shop: अलीगढ़ में फेमस है यह साड़ी शॉप्स जहां मिलती है साड़ियों की हर लेटेस्ट कलेक्शन

Aligarh Famous Saree Shop: अलीगढ़ भी प्रदेश के फेमस शहरों में शुमार है, जहां से आपको कई शानदार और अच्छी चीजें देखने के लिए मिल जाती है। इस शहर में कई फेमस बाजार और मॉल्स हैं जहां से आप अपने लिए शानदार शॉपिंग कर सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 26 May 2023 11:07 AM GMT
Aligarh Famous Saree Shop: अलीगढ़ में फेमस है यह साड़ी शॉप्स जहां मिलती है साड़ियों की हर लेटेस्ट कलेक्शन
X
Aligarh Famous Saree Shop (Image Description)

Aligarh Famous Saree Shop: वैसे उत्तर प्रदेश का हर शहर अपनी खास और अलग पहचान के लिए जाना जाता है। अलीगढ़ भी प्रदेश के फेमस शहरों में शुमार है, जहां से आपको कई शानदार और अच्छी चीजें देखने के लिए मिल जाती है। इस शहर में कई फेमस बाजार और मॉल्स हैं जहां से आप अपने लिए शानदार शॉपिंग कर सकते हैं। वहीं साड़ियों की शॉपिंग करने के लिए यह शहर बेहद ही अच्छी जगह है। जहां से आपको न सिर्फ लेटेस्ट साड़िया खरीदने के लिए मिलती हैं बल्कि इन दुकानों पर आपको साड़ियों का काफी अच्छा कलेक्शन भी मिल जाता है।

अलीगढ़ फेमस साड़ी शॉप

वल्लभ साड़ी मॉल (VALLABH SAREE MALL)

अलीगढ़ मे स्थित यह वल्लभ साड़ी मॉल एक बेहद ही शानदार दुकान जहां लोग शॉपिंग करने के लिए आते हैं। साड़ियों की शॉपिंग करने के लिए यह एक काफी अच्छी जगह है, जहां से आप हर तरह की साड़ी बेहद ही सही कीमतों पर खरीद सकते हैं। इस दुकानों पर मिलने वाली साड़ियां काफी अच्छी क्वालिटी की होती है। वहीं आपको यहां पर हर तरह की वैरायटी काफी आसानी से मिल जाती है।

लोकेशन- Mahaveer Ganj, Aligarh, Uttar Pradesh

नवरत्न द कलेक्शन (Navratana The Collection)

नवरत्न द कलेक्शन शहर में एक काफी फेमस साड़ी शॉप है, जहां से आप हर तरह की साड़ियां काफी आसानी से खरीद सकते हैं। इस दुकान पर हर तरह का कलेक्शन मिल जाता है, बेहतरीन से बेहतरीन साड़ियां आप इस दुकान से काफी आसानी से खरीद सकते हैं। यह दुकान शहर में फेमस है, जिनकी कीमतें भी आपको ज्यादा नहीं देनी पड़ती है।

लोकेशन- V3MC+M77, Railway Rd, Manik Chowk, Aligarh

रिवाज ऑफ साड़ी सुहाग (Riwaaz Of Saree Suhag)

अलीगढ़ में फेमस यह साड़ी शॉप बेहद ही शानदार है, जहां आपको हर तरह की साड़ियां मिल जाती है। यहां पर आपको बनारसी और लखनवी साड़ी के साथ-साथ कई लेटेस्ट डिजाइनर साड़ी काफी आसानी से मिल जाती है। इस दुकान पर मिलने वाली साड़ियां आपको शायद ही कहीं ओर मिल पाए। वहीं इस दुकान से आप शादी की शॉपिंग भी कर सकते हैं। जहां कई तरह के ऑप्शन मिल जाते हैं।

लोकेशन- Railway Rd, City, Aligarh, Uttar Pradesh

साड़ी केंद्र (Saree Kendra)

साड़ी केंद्र अलीगढ़ के रेलवे स्टेशन के पास स्थित बाजार में काफी शानदार दुकान है। जहां से आपको हर तरह की साड़ी काफी आसानी से मिल जाती है। यहां से आपको साड़ियों के लेटेस्ट डिजाइन काफी आसानी से मिल जाते हैं। इसके साथ ही आप यहां से शादी की शॉपिंग भी कर सकते हैं।

लोकेशन- V3MC+J6X, Railway Rd, City, Aligarh, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story